भीषण आग में 4 बच्चों की जिंदा जलने से मौत, भागने तक का नहीं मिला मौका

 
muzaffarpur

मुजफ्फरपुर:बीती रात लगी भीषण आग में 4 बच्चों की जिंदा जलने से मौत हो गई। आग इतनी भयंकर थी कि बच्चों को भागने का भी मौका नहीं मिला। चार बहनों की इस भीषण अग्निकांड में मौत हो गई। फिलहाल अभी तक आग लगने की वजह का खुलासा नहीं हो सका है। घटना सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु स्टेशन के नजदीक बताई जा रही है। रात करीब एक बजे अचानक झुग्गी-झोपड़ी में आग लग गई। इसी दौरान झोपड़ी में सो रहीं बच्चियों को भनक भी नहीं लगी। और चारों बहनें जिंदा जल गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चियों की मांग का कहना है कि उनकी एक भी बच्ची नहीं बची। सभी आग में झुलस कर मर गई। 

हादसा बिहार के मुजफ्फरपुर का है। जानकारी के अनुसार पहुंची दमकल को आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। तब कहीं जाकर आग पर काबू पाया जा सका।   वहीं सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया । और मृतक चारों बच्चे के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  पीड़ित नरेश घर में देर रात अचानक आग लग गई थी। और फिर कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिसमें उसकी चार बेटियां 12 साल की सोनी, 8 साल की शिवानी, 5 साल की अमृता और 3 साल की रीता की जलकर मौत हो गई। आग इतनी तेजी से लगी कि किसी को निकलने और संभलने का मौका तक नहीं मिला। 

फिलहाल अभी तक आग लगने की वजह का खुलासा नहीं हो सका है। वहीं इस अग्निकांड में 6 से ज्यादा लोग आग में झुलस गए। जिनका इलाज चल रहा है। वहीं इस अग्निकांड की खबर से हर कोई हैरान है कि क्योंकि आग ने एक परिवार को तबाह कर दिया। जिसमें 4 मासूम बच्चियों की जलकर मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

From Around the web