लड़की से 8 दरिंदों ने की हैवानियत, शरीर पर ब्लेड से लिख गये अपना नाम

 
rap

Kanpur News: एक नाबालिग लड़की से 7 साथियों के साथ लड़की को एक सुनसान इलाके में ले गया। जहां ब्लेड से उसके शरीर पर अपना नाम लिख दिया। पीड़ित पिता ने तीन नामजदों समेत 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
मामला यूपी के कानपुर का है।  जानकारी के मुताबिक पीड़ित पिता यानी डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी को विनय ठाकुर ने शुक्रवार को कर्राही के एमजी कैफे (हुक्का बार) में बुलाया था। जहां उसे किसी पेय पदार्थ में नशीली दवाई मिलाकर पिला दी। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित ने बताया कि इसके बाद आरोपी उसे किसी सुनसान जगह पर ले गया। जहां उसके दोस्तों ने भी उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसका वीडियो बनाया और उसकी पिटाई की। आरोप है कि आरोपी ने शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।


एक रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी ने लड़की के शरीर पर ब्लेड से अपना नाम भी लिखा। वारदात के दौरान लड़की चीखी-चिल्लाई तो आसपास के लोग मौके की ओर भागे। इसे देख आरोपी मौके से भाग गए। किसी तरह बेटी ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपने पिता को दी।

बेटी के साथ वारदात को सुनकर पिता और मां के होश उड़ गए। वे बेटी को लेकर सीधे पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, मारपीट समेत कई अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नौबस्ता एसीपी अभिषेक पांडेय ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बर्रा इंस्पेक्टर को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। वहीं जांच में सामने आया है कि लड़की की इंस्टाग्राम पर आरोपी से मुलाकात हुई थी।

From Around the web