शादी से डीजे के शोर में नाबालिग को अगवाकर पांच युवकों ने किया गैंगरेप

 
rep ciram

अंबिकापुर। नेटवर्क

शादी के दौरन बज रहे डीजे के शोर में एक नाबालिग बालिका के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप किया।  मामला  छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले  के बगीचा थाना अंतर्गत पंडरापाठ क्षेत्र की है। नाबालिग यहां शादी समारोह में शामिल होने आई थी। यहां से पांच युवक उसे उठाकर जंगल में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। बालिका ने भागने की कीशिश की तो युवकों ने उसे बुरी तरह से पीटा। पीड़ित को बगीचा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


जानकारी के अनुसार 17 फरवरी की रात आदिवासी पृष्ठभूमि की 14 वर्षीय बालिका गांव में शादी समारोह में शामिल होने गई थी। रात करीब 9.30 बजे वह शादी समारोह से बाहर निकली तो वहां मौजूद पांच युवक उसे बलपूर्वक उठाकर गवासी जंगल में ले गए। बालिका ने शोर मचाने की कोशिश की, लेकिन शादी समारोह में तेज आवाज में बज रहे लाउडस्पीकर के कारण कोई आवाज नहीं सुन पाया। युवकों ने जंगल में बालिका के साथ गैंगरेप किया।

किसी तरह नाबालिग खुद को छुड़ाकर जंगल से भागने लगी तो वह एक गड्ढे में गिर गई। आरोपियों ने उसे फिर से पकड़ लिया और उसकी बहुत ज्यादा पिटाई कर दी। मारपीट के चलते उसके नाक-मुंह से खून निकलने लगा। वह किसी तरह वह घर पहुंची। देर रात उसे अस्पताल में भर्ती किया गया।  जशपुर एसपी विजय अग्रवाल ने कहा है कि सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है शेष आरोपियों की खोजबीन की जा रही है। पीड़िता और आरोपी एक ही क्षेत्र के हैं। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। जशपुर एसपी अग्रवाल भी आज घटना क्षेत्र में पहुंचेंगे।

From Around the web