कार में विधायक के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ किया नाबालिग से गैंगरेप

 एक नाबालिग लड़की के साथ कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है।
 
rap

हैदराबाद। नेटवर्क

 एक नाबालिग लड़की के साथ कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों  के मुताबिक, एक विधायक के बेटे समेत सभी आरोपी नाबालिग हैं और 11वीं तथा 12 वीं कक्षा के छात्र हैं। 


मामला हैदराबाद का है । घटना 28 मई यानी शनिवार की है, लेकिन लड़की के पिता ने बुधवार 1 जून को आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पहले प्च्ब् की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन केस दर्ज किया पर लड़की के बयान के बाद धाराओं को बदलकर रेप केस दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


शिकायत के मुताबिक, पीड़िता एक दोस्त की ओर से दी गई पार्टी में शामिल होने के लिए शनिवार शाम को पब गई थी। पार्टी में उसकी मुलाकात आरोपियों से हुई, जिन्होंने कहा कि उसे घर छोड़ देंगे। इसके बाद लड़की मर्सिडीज कार में बैठ गई, जिसमें तीन-चार लड़के पहले से सवार थे। पुलिस का कहना है कि लड़कों ने कार अंधेरे में सुनसान जगह पर रोककर इन लड़कों ने लड़की से साथ मारपीट की। हालांकि, पुलिस अभी मेडिकल रिपोर्ट आने की बात कहकर रेप पर कुछ भी कहने से बच रही है। 

 एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक विधायक का बेटा और अल्पसंख्यक बोर्ड का अध्यक्ष पार्टी में मौजूद था और लड़की के साथ था। पीड़िता केवल एक आरोपी की पहचान करने और उसका नाम लेने में सक्षम थी। पुलिस आसपास लगे फुटेज से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

From Around the web