प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखी बहन का सिर काटकर पहुंचा थाने, कहा मैने...

 
crime news

गोंडा। नेटवर्क 

एक महिला ने घर में अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद महिला ने मामले की जानकारी अपने बेटे कलीम को दी। बहन की इस करतूत पर भाई इस कदर नाराज हुआ कि उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। कलीम ने बुधवार रात गड़ासे से अपनी बहन का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई।
 घटना उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के कटरा बाजार के एक गांव की है। 

इसके बाद वह कटे हुए सिर को झोले में रखकर थाने पहुंच गया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी को फौरन गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस इस बात से लगातार इंकार कर रही है कि आरोपी अपने साथ मृतका का सिर भी लाया था। वहीं नारायणपुर कला गांव के दामोदरपुर निवासी तसलीमा ने बताया कि बुधवार दोपहर किसी जरूरी काम के सिलसिले में घर से बाहर गई हुई थीं। इस दौरान उनकी बेटी घर पर अकेली थी। जब वह वापस आईं तो दरवाजा अंदर से बंद था। खटखटाने पर दरवाजा खुला तो उन्होंने बेटी को गांव के ही एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा।

जब उन्होंने युवक को पकड़ने की कोशिश की तो वह मौके से फरार हो गया। इसके बाद उन्होंने ससुराल सोनापार गए बेटे कलीम को मामले की जानकारी दी। मृतका की मां तसलीमा ने बताया कि देर शाम कलीम वापस आ गया था। इसके बाद वह खाना खाकर सोने चली गई। वहीं आहट होने पर जब तसलीमा ने उठकर देखा तो बेटी सजरुन्निशा का सिर कटा हुआ पड़ा था और उसके शव के पास में भाई कलीम खड़ा हुआ था। इसके बाद वह बहन के सिर को झोले में रखकर मोटरसाइकिल से थाने चला गया। थाने पहुंचकर आरोपी ने पुलिस से कहा कि उसने अपनी बहन की हत्या कर दी है और सबूत के तौर पर अपने साथ बहन का सिर लाया है। प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी कलीम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

From Around the web