Crime News:बदमाशों ने पति को बंधक बनाकर उसके सामने पत्नी और बेटी से किया रेप

 
rap

Rampur News: बीते देर रात तीन बदमाशों ने घर में घुस कर परिजनों कां बंधक बनाकर पत्नी और उसकी बेटी से रेप किया।पीड़ित के दो बेटों को कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद रेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने एक 1 नामजद और 2 अज्ञात के खिलाफ रेप और लूट का केस दर्ज किया गया है। 

वारदात रामपुर जनपद के सैफनी थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार पीड़ित ने बताया कि शनिवार रात को वह अपने परिवार के साथ घर में साथ सो रहा था। इसी दौरान 3 बदमाश घर में घुसे और बंधक बना लिया। उसके बाद रेप किया।

मामले में पुलिस एक आरोपी कैफ को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 2 अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। वहीं मां-बेटी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पीड़ित युवक घर में ही पंचर की दुकान चलाता है। बेटी की उम्र 12 साल है।

मां-बेटी के साथ शनिवार रात 3 बजे के करीब रेप किया गया है। आरोपी युवक घर से 5 हजार रुपए और एक फोन भी ले गए हैं। बताया जा रहा है कि 3 आरोपियों में से 1 आरोपी पीड़ित परिवार के गांव का ही है। उस आरोपी से 17 मई को किसी बात को लेकर पीड़ित परिवार का विवाद भी हुआ था।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 17 मई को मेरा छोटा बेटा घर के बाहर दुकान पर बैठा था। तब गांव के कैफ ने मेरे बेटे से कुछ गलत सामान मांग लिया। जिसकी शिकायत बेटे ने अपनी मां से की। इस बात को लेकर मेरी पत्नी की कैफ से लड़ाई भी हुई थी। उसने कैफ को दोबारा ऐसी हरकत नहीं करने के लिए धमकाया भी था। जिसके बाद से कैफ हम लोगों से चिढ़ गया था।

इसी बात से नाराज होकर वो 20 मई को रात 3 बजे हमारे घर में छत के रास्ते घुस आया। हम लोग गरीब लोग हैं, हमारा घर भी खुला हुआ है। घर में मैं अपने परिवार के साथ सो रहा था। तीनों के आने की आहट से हम लोगों की नींद खुल गई। हम लोग बाहर पहुंचे तो उन लोगों ने मुझे पकड़ लिया। मेरे साथ मारपीट की।

मुझे बंधक बनाकर वहीं डाल दिया। मेरे छोटे बेटे रोने लगे तो उन्हें धमका कर दूसरे कमरे में बंद कर दिया। फिर मेरे सामने मेरी बेटी और पत्नी के साथ संबंध बनाए। उन लोगों ने मेरी बेटी और पत्नी का मुंह दबा रखा था। करीब 1 घंटे के बाद वो लोग घर से चले गए। तीनों आरोपियों में से मैं बस कैफ को जानता हूं। दो को मैं नहीं जानता।


 एसपी अशोक कुमार शुक्ला का कहना है कि पीड़ित ने पहले घर पर लूट होने का केस दर्ज करवाया। मामले की छानबीन करने जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने रेप होने की बात भी बताई। पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी से पूछताछ भी जारी है। जो भी सच सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

From Around the web