पिता ने किया बेटी से शर्मनाक काम, मां ने कराई रिपोर्ट दर्ज

 
rap

जयपुर: एक पिता ने रिश्ते कंलकीत कर दिये है अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया. महीनों पहले हुए इस जघन्य अपराध का पता जैसे ही बच्ची की मां को चला उसने थाने में रपट लिखवा दी। आरोपी पिता फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। इस मामले में बच्ची के दादा के खिलाफ भी नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। 


मामला उदयपुर के बावलवाड़ा  थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को घर से दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस जघन्य वारदात के बाद बेटी घर आकर डरी-सहमी रहने लगी. अपनी बच्ची के व्यवहार में आए बदलाव से मां को आशंका होने लगी. मां के मन में काफी सवाल उठने लगे. अपने सवालों पर विराम लगाने के लिए मां ने बेटी को भरोसे में ले पूछताछ. कुछ देर तक तो बेटी ने कुछ नहीं बताया लेकिन बार-बार पूछने पर उसने सच बताया।

पुलिस की माने तो बेटी की आपबीती सुन मां के होश उड़ गए। वो सीधे थाने पहुंची और पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। बावलवाड़ा थाना अधिकारी हेमंत ने बताया के तहत लॉज कराई गई है। मां ने बच्ची के दादा, दादी और बुआ पर अपराध में सहयोग देने और वारदात को छुपाने और मारपीट का आरोपी बताया है। थानाधिकारी के मुताबिक उसके पति ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। वारदात 9 जून 2022 की बताई गई है.।

From Around the web