शादी के दिन दूल्हे ने दुल्हन को मार डाला, वजह जानकर पुलिस भी रहे गई हैरान

 
komal news

UP NEWS: जिसके साथ जिन्दीग भर रहने की तैयारी कर रही थी उसने ही दुल्हन की हत्या कर दी। परिजनों को जब मामले की जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। 
आरोपी ने पुलिस को बताया कि मेरी शादी में आने से पापा-मम्मी और रिश्तेदारों ने मना कर दिया था। मेरी बहुत बेइज्जती भी की। परिवार वालों ने यहां तक कह दिया कि मुझसे रिश्ता खत्म कर लेंगे। इसके बाद मैंने तय कर लिया कि कोमल को रास्ते से हटाना है। प्लानिंग के तहत मैंने 4 मई की सुबह कोमल को ब्यूटी पार्लर ले जाने के बहाने महानगर घोसियाना के पास बुलाया। इसके बाद घूमने के बहाने पिकनिक स्पॉट कुकरैल ले गया। वहां पहले मैंने समझाया कि हमें शादी नहीं करनी चाहिए। लेकिन, वो किसी तरह से भी मान नहीं रही थी। इसके बाद मैंने उसके दुपट्‌टे से गला घोंट दिया। लाश को वहीं जंगल में छोड़कर मैं घर वापस आ गया।

कोमल के पिता संजय कुमार कश्यप पुराना महानगर घोसियाना में रहते हैं। वो गुब्बारा विक्रेता हैं। उन्होंने बताया,श्बेटी कोमल (22) की शादी 4 मई को रायबरेली में रहने वाले राहुल से होने वाली थी। राहुल कुर्सी रोड पर इलेक्ट्रानिक की दुकान चलाता है।

संजय के मुताबिक,श्शादी के दिन घर से ब्यूटी पार्लर जाने की बात कह कर कोमल निकली थी। उसने हमें नहीं बताया कि वो राहुल के साथ जा रही है। कई घंटे बीत जाने के बाद जब बेटी घर नहीं लौटी तो राहुल को फोन किया गया। उसने किसी तरह की जानकारी से मना कर दिया। इसके बाद हमने महानगर थाने में बेटी के गायब होने की तहरीर दी।

पिता ने कहा, बेटी गायब होने के बाद महानगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इसके बाद हम लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। सोमवार यानी 8 मई को एक परिचित की मदद से श्शादी के दिन दुल्हन लापताश् मैसेज सोशल मीडिया में पोस्ट कराया।


जब पोस्ट वायरल होने लगी तो पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने बेटी का जब कॉल डिटेल खंगाला तो आखिरी कॉल राहुल की निकली। राहुल ने सुबह करीब 8 बजे कोमल को कॉल किया था। इसके बाद पुलिस ने राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जब राहुल से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात कबूल ली।

तीन मई को मेंहदी का कार्यक्रम था। कोमल ने मां के साथ फोटो ली थी।पहले शादी से मना करता तो बेटी जिंदा होतीसंजय कश्यप बेटी की मौत की खबर सुनने के बाद से बेसुध है। उनका कहना है,श्अगर बेटी से शादी नहीं करना चाहता था तो मना कर देता। जिससे बेटी कम से कम जिंदा तो होती। बेटी के कहने पर राहुल के साथ रिश्ता तय किया था। दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे। उनकी कैसे मुलाकात हुई मुझे पता नहीं।श्

आरोपी राहुल कोमल से शादी नही करना चाहता था। जिसके चलते राहुल ने 4 मई को कोमल को मिलने के लिए बुलाया था। कुकरैल ले जाकर उसकी हत्या कर दी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

From Around the web