सोशल मीडिया पर प्रेमजाल में युवती को फंसाया, दोस्तों के साथ मिलकर बनाये अप्राकृतिक यौन संबंध

 
rep 1

संभल। नेटवर्क

एक किशोरी को फेसबुक प्रेमी अपने साथियों की मदद से अगवा कर ले गया। आरोपी ने युवती को चार दिन तक मथुरा जिले के वृंदावन में बंधक बनाकर रखा। जहां आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। पांच दिन बाद आरोपी पीड़िता को रामपुर के बिलासपुर में छोड़कर भाग गया। पुलिस ने साक्ष्य तलाशने के बाद होटल स्वामी समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। थाना क्षेत्र निवासी एक युवती को मथुरा निवासी दूसरे समुदाय के युवक ने फेसबुक पर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया।

आरोपी ने 17 फरवरी को युवती को मंडलाई बाईपास पर बुलाया और जबरन गाड़ी में डालकर साथियों की मदद से मथुरा जिले के वृंदावन ले गया। जहां एक होटल में युवती के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए। चार दिन तक युवती को बंधक बनाकर रखने के बाद 21 फरवरी को आरोपी युवती को रामपुर जिले के बिलासपुर में छोड़कर भाग गए। 22 फरवरी को पुलिस ने युवती प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया।

विवेचना के दौरान पीड़िता की आरोपी के साथ फेसबुक पर जानकारी होने तथा आरोपी द्वारा अपने दो साथियों के साथ युवती को जबरन गाड़ी में डालकर ले जाने और वृंदावन के एक होटल में दुष्कर्म व अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की बात सामने आई। इस पर पुलिस ने होटल स्वामी समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ओंकार सिंह ने बताया कि आबिद कुरेशी निवासी नई बस्ती डींग गेट थाना गोविंदनगर, मथुरा के खिलाफ दुष्कर्म व अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने, सोहेल निवासी डींग गेट, होटल स्वामी धीरज निवासी कसेरू थाना चंडोस जिला अलीगढ़ और आसिफ निवासी मोहल्ला मेवाती डींग गेट गोविंदगर के खिलाफ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आबिद, सोहेल व धीरज को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि आसिफ अभी फरार है।

From Around the web