मायावती ने इस बार अंबेडकर जयंती पर बनाया बड़ा प्लान

 
May

लखनऊ । नेटवर्क


 14 अप्रैल को डा. भीमराव अंबेडकर जयंती बहुजन समाज पार्टी मंडलों पर मनाते हुए अपनी ताकत दिखाएगी। इस मौके पर झांकियां निकाल कर गोष्ठियां भी आयोजित की जाएंगी। लखनऊ मंडल की जयंती गोमती नगर स्थित डा. भीमराव अंबेडकर स्मारक में आयोजित की जाएगी। इसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इसमें बसपा सुप्रीमो मायावती भी शामिल हो सकती हैं।

बसपा कोरोना काल के बाद पहली बार बड़े पैमाने पर अंबेडकर जयंती मनाने जा रही है। प्रदेश के सभी 18 मंडलों में इसे मनाया जाएगा। इस मौके पर जोनल प्रभारी अपने-अपने मंडलों में मुख्य अतिथि होंगे। जिलाध्यक्ष अपने जिले से लोगों को लेकर मंडल स्तर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में जाएंगे। बसपा इसके सहारे यह बताने की कोशिश करेगी कि आज भी उसकी ताकत कम नहीं हुई है। अनुसूचित जाति, जनजाति समाज के लोग बसपा के साथ पूरी मुस्तैदी से जुड़े हुए हैं।

लखनऊ मंडल के कार्यक्रम के लिए अंबेडकर स्मारक में तैयारियां शुरू हो गई हैं। यहां बाबा साहब के जीवन पर आधारित ऑडियो लोगों को सुनाए जाएंगे। यहां सुबह से लेकर शाम तक कार्यक्रम चलेगा। बसपा सुप्रीमो मायावती भी इस कार्यक्रम में शिरकत कर सकती हैं, लेकिन इसकी अभी पार्टी कार्यालय की तरफ से पुष्टि नहीं की गई है।

From Around the web