रिश्‍ते के फूफा पुलिस कांस्‍टेबल ने नाबालिग लड़की के साथ किया शर्मनाक काम

 
Aligarh News

अलीगढ़ । नेटवर्क


एक नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म के आरोप में एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. वहीं, बुलंदशहर के एसएसपी ने आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. आरोपी नाबालिग लड़की का रिश्‍ते का फूफा बताया जा रहा है.

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के अतरौली क्षेत्र  के एक गांव में 16 साल की लड़की एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने अपने ननिहाल आई थी. जबकि परिवार का रिश्तेदार बुलंदशहर में तैनात पुलिसकर्मी धर्म सिंह भी गांव आया था. आरोप है कि उसने शुक्रवार रात लड़की को बहला-फुसलाकर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाया और पड़ोस के एक गांव में ले जाकर उससे दुष्‍कर्म किया.

लड़की का आरोप है कि 50 साल के पुलिसकर्मी ने उसे इस घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. यही नहीं, पीड़िता का आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने उसके साथ मारपीट भी की. सूत्रों ने बताया कि लड़की बाद में बमुश्किल अपने घर पहुंची और पूरी घटना के बारे में परिजन को बताया. उसके बाद पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. इसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी को शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि लड़की की मेडिकल रिपोर्ट में उससे बलात्कार किए जाने की पुष्टि हुई है.

From Around the web