संभलः पुलिस ने होटल पर मारा छापा, 14 युवक-युवतियां सहित आपत्तिजनक सामग्री पकड़ी

 
Sambhal

संभल । मुबारक हुसैन

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक होटल से छापा मारकर 14 युवक-युवतियां को पकड़ा है। एसडीएम और सीओ के नेतृत्व में की गई।  होटल को सील करने की कार्रवाई पुलिस द्वारा की गई है।

पुलिस ने कार्रवाई संभल के चन्दौसी रोड पर एक होटल पर की ।  पुलिस को सूचना मिली थी कि पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के सामने स्थित ओयो होटल में अनैतिक कार्य किया जा रहा है। कई जोड़े होटल में मौजूद हैं। सूचना पर सक्रिय हुई कोतवाली पुलिस ने एसडीएम विनय कुमार मिश्र व सीओ जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की। अलग अलग कमरों में आपत्तिजनक स्थिति में सात जोड़े मिले। इनमें सभी युवतियां संभल के ही अलग अलग मोहल्लों की बताई जा रही हैं।


कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया सभी के परिजनों को सूचना दी गई है। सभी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस की टीम को छानबीन में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। जिसको पुलिस ने सील कर दिया है।

होटल में सात जोड़े पकड़े जाने की सूचना पर तमाम लोग एकत्र हो गए। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वीडियो बनाते नजर आए। पुलिसकर्मी भी इन वीडियो बनाते समय नहीं टोक सके। कार्रवाई के बाद होटल से बाहर आए एसडीएम और सीओ ने वीडियो बना रहे लोगों को डांटा। इसके बाद लोग मौके से भागे।

ओयो होटल में कार्रवाई की सूचना के बाद नगर के तमाम होटल संचालकों में खलबली मची रही। सभी कार्रवाई की वजह जानने के प्रयास में लगे नजर आए। दरअसल नगर में कई ऐसे होटल हैं जहां युवक और युवतियों का आना जाना लगा रहता है। कार्रवाई के दौरान ऐसे ही संचालकों के होश उड़े दिखाई दिए। अपर पुलिस अधीक्षक श्रीशचंद्र के अनुसार अनैतिक कार्य की सूचना पर पुलिस ने ओयो होटल में कार्रवाई की है। सात जोड़े पकड़े गए हैं। सभी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। अनैतिक कार्य के आरोप में सख्त कार्रवाई की जा रही है।
 

From Around the web