Amroha News: भाभी से अवैध संबंधों के चलते सगे भाई ने काटा था भाई का गला

 
amroha news

Amroha News: पुलिस ने राजेंद्र हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने बताया कि भाई की हत्या पैसे और भाभी से अवैध संबंधों के चलते की थी। बीती 27 अप्रैल को राजेंद्र की हत्या हुई थी। अमरोहा जनपद के आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव भीमा सुल्तानपुर का निवासी था।

 पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपने सगे भाई की हत्या जमीन के लालच और मृतक की पत्नी से अवैध संबंधों के चलते की थी। हत्याकांड का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि मृतक राजेंद्र कुमार सिंह के छोटे भाई नरेश कुमार ने पैसे के लालच के साथ-साथ उसकी बीवी के साथ अवैध संबंधों के चलते अपने बड़े भाई राजेंद्र की फावड़े से हत्या कर दी थी।

इसके साथ ही बताया कि मृतक राजेंद्र ने जमीन बेची थी। इसका पैसा उसके पास रखा था। मृतक राजेंद्र के छोटे भाई नरेश कुमार ने इसी बात का फायदा उठाकर पैसे हड़पने के उद्देश्य से और उसकी बीवी से अवैध संबंधों के चलते राजेंद्र की फावड़े से हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक पहले उसने अपने भाई राजेंद्र को शराब पिलाई।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल


उसके बाद उसकी हत्या करके उसके शव को घर के सामने ही कूड़े के ढेर में दबा दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद मृतक की पत्नी ने पुलिस को सूचना देकर अपने देवर समेत एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने गहन तफ्तीश के बाद आरोपी भाई नरेश को गिरफ्तार कर लिया है।  आरोपी सगे भाई के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

From Around the web