Amroha News: बारात में जाने से पहले हुए हादसे में तीन दोस्तों की मौत, मचा कोहराम

 
amroha news

Amroha News:हाईवे पर हुए हादसे में तीन दोस्ती की मौत हो गई। घटना के बार परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीन दोस्ता बारत में जाने से पहले बाइक में तेल डलवाने गये थे। 

हादसा अमरोहा के गजरौला कोतवाली इलाके में नेशनल हाईवे-9 पर हुआ। पुलिस के अनुसार गजरौला कोतवाली इलाके के गांव काकाठेर में सोमवार को शिव कुमार के बेटे वीर सिंह की शादी के चलते मंढा कार्यक्रम था। कार्यक्रम में गांव के तमाम लोग शामिल थे। आज आदमपुर थाना इलाके के ढबारसी के गांव फत्तेहपुर अधेक में बारात जानी थी। शनिवार की रात गांव निवासी तीन दोस्त राहुल, उकेश और बिट्टू एक ही बाइक से गांव के बाहर स्थित पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल भरवाने जा रहे थे। गांव के बाहर हाईवे पार करते वक्त उनकी बाइक एक टैंकर से टकरा गई। टक्कर लगते ही तीनों सड़क पर गिर गए। उसी दौरान पीछे से आया वाहन तीनों को रौंदता हुआ निकल गया।

इस हादसे में राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उकेश और बिट्टू को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया। लेकिन वहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। तीन दोस्तों की मौत के बाद से गांव में मातम पसरा है। साथ ही शादी की खुशियां भी गम में बदल गईं। मृतकों के घर के पास ग्रामीणों की भीड़ लगी है।

परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने राहुल के शव को रात को ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। लेकिन मेरठ में हुई दो दोस्तों की मौत के बाद परिजन शव को बिना किसी कार्रवाई के ही गांव ले आए । 

From Around the web