अमरोहा में 31 परियोजनाओं का किया सीएम ने लोकार्पण और शिलान्यास

 
amroha cm

अमरोहा। जागरूक यूथ न्यूज 

 हसनपुर में जन विश्वास यात्रा के अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने ऐलान किया कि यूपी की आठ चीनी मिलों को फिर से चालू किया जाएगा, जिनमें से एक मिल अमरोहा की शामिल है। उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि गरीबों के आवास का पैसा दीवारों से निकल रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमरोहा जिले में 31 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। कुल 43.18 करोड़ की परियोजनाओं में 16 परियोजनाओं का लोकार्पण किया है जिसकी लागत 37,61,59,900 रुपये है। जबकि शिलान्यास की 15 परियोजनाओं की कुल लागत 5,56,87,000 रुपये बताई गई है।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भाजपा सरकार ने लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगवाई। डबल इंजन की सरकार डबल राशन भी दे रही है। उन्होंने कहा कि पिछले चार दिनों से कैसे दीवारों से नोट निकल रहे हैं। यही कारण था कि बबुआ नोटबंदी का विरोध कर रहा था। ये लोग जिले के विकास को आने वाला रुपया कैसे इन लोगों के पास पहुंचता था। सपा की सरकार में एक भी गरीब को आवास नहीं मिला। ये पैसा ही दीवारों से निकल रहा है।

भाजपा ने आवास दिए। सपा सरकार की भावनाएं गरीबों के लिए नहीं थीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा सरकार में नौकरी निकलती थी तो कौरवों का पूरा परिवार वसूली के लिए निकल पड़ता था। भाजपा की सरकार बनी तो किसानों का कर्ज माफ किया। बुआ-बबुआ से पूछिए कि कोरोना संकट में वह लोग कहां थे। हम और हमारे मंत्री कोरोना में लोगों की जान बचाने के लिए घूम रहे थे। पिछले साढ़े चार साल में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ है। क्योंकि दंगाइयों को मालूम है कि वसूली हो जाएगी। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। क्या बुआ, बबुआ और कांग्रेस मंदिर बनवा सकती थी। राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वालों से ये उम्मीद भी न करिए। जो समाज की बेहतरी के लिए काम करेगा, सरकार उसका सम्मान करेगी।

From Around the web