अमरोहा के दो गांवों में बिरयानी को लेकर जमकर बरसाए गए एक-दूसरे पर डंडे

Amroha. A case has come to light in Didoli area of ​​the district in which there was heavy stone pelting between two parties. Regarding distribution of biryani in Urs, there was fierce fighting between Narthon of Didoli and Hajipur village of Echauda Kamboh. There was a fight and stones were thrown at each other.

 
Breaking News

अमरोहा। जिले के डिडौली के क्षेत्र में एक मामला आया है जिसमें दो पक्षों में जमकर पथराव हो गये। उर्स में बिरयानी बांटने को लेकर डिडौली के नरथों और एचौड़ा कम्बोह के हाजीपुर गांव के दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट हुई और एक दूसरे पर पथराव किया गया। 

मामले में दोनों पक्ष के दस नामजद समेत 18 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मारपीट की ये घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नरथों का खेड़ा गांव में आयोजित उर्स मेले में हुई। 23 मई को यहां पर उर्स का मेला लगा था। जिसमें बिरयानी बांटने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले थे।


मारपीट और एक दूसरे पर पथराव किया गया था। करीब दस दिन बाद सोमवार को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मारपीट का वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो डिडौली कोतवाली में तैनात दरोगा सुंदरलाल ने जांच शुरू कर दी।


प्रकरण को गंभीरता से लेकर दरोगा सुंदरलाल की तरफ से नरथों गांव के ही रहने वाले उर्स आयोजक मोहम्मद जान, इंतजार, भूरा, अरसलन, नूरे हसन व चार-पांच व्यक्ति अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

दूसरे पक्ष में संभल जनपद के एचौड़ा कम्बोह थानाक्षेत्र के हाजीपुर गांव के रहने वाले मल्लू, मारुस, यावर, अनादिल और सात आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट देकर की गई है। सीओ सिटी अरुण कुमार ने बताया कि वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।सीओ ने बताया कि मामले में आईपीसी की धारा 147, 148, 323, 540, 336 और आपराधिक कानून (संशोधन) अधिनियम क तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

From Around the web