हाईवे पर रोडवेज में घुसी इनोवा कार, दो लोगों की मौत

 
Amroha

अमरोहा । नेटवर्क


 हाईवे पर बुधवार सुबह नौ बजे तेज रफ्तार इनोवा कार की ओवरटेक के फेर में रोडवेज बस से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में फरीदाबाद निवासी दो लोगों की मौके पर मौत हो गई तथा तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। 

हादसा अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र में संभल चौराहा के पास हुआ। पुलिस के अनुसार हरियाणा के फरीदाबाद की तिरंगा कालोनी के एमवीएम सोसाइटी निवासी राजकुमार सिंह, पवन कुमार, पियूष कुमार, गुरुजी व भुवन अरोड़ा इनोवा कार में सवार होकर दिल्ली से बरेली की ओर जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि इन पांचों को बरेली के किसी अस्पताल में दवा लेने के लिए जाना था। सुबह लगभग नौ बजे जब इनकी कार संभल चौराहा पर ओवरपास के सामने से गुजर रही थी तो मुरादाबाद की ओर से आ रही रोडवेज बस से भिड़ंत हो गई।


इनोवा कार अनियंत्रित होकर बस से टकरा गई। हादसे में कार में सवार राजकुमार व गुरुजी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, अन्य तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही एसओ रमेश सहरावत मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस मंगाकर आननफानन में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

इस हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहनों की वजह से हाईवे पर जाम लग गया। सूचना मिलते ही सीओ सिटी विजय कुमार राणा व तहसीलदार भूपेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों से घटना की पूरी जानकारी ली। पुलिस ने क्रेन से दोनों वाहनों को सड़क किनारे कराकर यातायात व्यवस्था का संचालन शुरू कराया। एसओ ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। परिजनों को सूचना दी गई है, जिनक आने के बाद इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

From Around the web