नेता जी ने प्रेमिका से शादी करने के बाद किया दूसरा विवाह, सिखाया ऐसा सबक

 
news

फिरोजाबाद नेटवर्क 


एक महिला ने भारतीय जनता पार्टी टूंडला के नगर उपाध्यक्ष सहित 9 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. महिला का आरोप है कि भाजपा नेता ने करीब 4 वर्ष पूर्व उसके साथ प्रेम विवाह किया था और अब उसे धोखा देकर उसने दूसरी शादी कर ली. महिला के पास 3 वर्ष का एक बेटा भी है. महिला ने आरोप लगाया कि जब उसने पति और उसके परिजनों से इस बारे में बात की तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी. वहीं पुलिस ने महिला की तहरीर पर पति सहित नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है.


मामला जिले के थाना टूंडला का र्है. एक महिला ने एटा रोड निवासी पूर्व सभासद और वर्तमान में टूंडला नगर उपाध्यक्ष गौरव चक के खिलाफ थाने में धोखाधड़ी व जान से मारने की तहरीर दी है. दरअसल महिला का कहना है कि साढे 4 साल पहले नगर उपाध्यक्ष गौरव चक ने उसके साथ प्रेम विवाह किया था, जिससे उसके पास एक 3 वर्ष का बेटा भी है. शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक से चल रहा था. लेकिन कुछ समय बाद गौरव चक ने उससे मारपीट करना शुरू कर दिया और पैसों की मांग करने लगा. इतना ही नहीं कई बार उसने उसे जान से मारने व तलाक देने की धमकी भी दी.


पीड़ित महिला ने बताया कि 1 दिसंबर को उसे जानकारी मिली कि गौरव ने उसे धोखा देकर 28 नवंबर को दूसरी शादी कर ली है. जिसके बाद महिला पति गौरव और उसके परिजनों के पास पहुंची. जहां पर उसने दूसरी शादी का विरोध किया. लेकिन वहीं महिला ने आरोप लगाया कि गौरव और उसके परिजनों ने उसे वहां से भगा दिया और जान से मारने की धमकी भी दी. वहीं उसने यह भी कहा कि वह सत्तारूढ़ पार्टी का नेता है कोई उसका कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता.

पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर दी है जिसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर उसके पति गौरव चक सहित नौ लोगों के खिलाफ संगीत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. और पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

From Around the web