Sambhal : दुल्हन करती रही इंतजार, दूल्हे को प्रेमिका ले गई थाने फिर हुआ ऐसा...

 
Sambhal news

Sambhal News:एक दुल्हन दुल्हे के इंतजार करती रही लेकिन दुल्हा थाने में पुहंच गया।  बताया जा रहा है कि जब दूल्हा शादी रचाने के लिए जाने से पहले घुड़चढ़ी हो रही थी। इसी बीच दूल्हे की प्रेमिका पहुंची और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे को थाने ले गई।

मामला संभल जिले के रजपुरा क्षेत्र का है जानकारी के अनुसार मुरादाबाद में सूर्यनगर निवासी युवक की संभल जनपद में रजपुरा क्षेत्र के गांव सिंघौली निवासी युवती से शादी तय हुई थी। मंगलवार शाम को बारात आनी थी। बताया जा रहा है कि युवक की घुड़चढ़ी शुरू हो गई। इसी बीच एक युवती पहुंच गई और हंगामा शुरू कर दिया। युवती ने कहा कि जो युवक घुड़चढ़ी कर शादी करने जा रहा है उस युवक से उसका काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए हैं।

युवती द्वारा हंगामा किए जाने की जानकारी पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवती ने पुलिस को युवक के साथ लिए गए प्राइवेट फोटो और वीडियो दिखाए। इस पर पुलिस दूल्हे को थाने ले गई। देर रात तक बारात गांव नहीं आई तो दुल्हन के परिजन चिंतित हुए। संपर्क किया तो पूरे मामले की जानकारी हुई। बारात नहीं आने पर दुल्हन सजी रह गई। दुल्हन के परिजन बुधवार को मुरादाबाद पहुंचे और उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया। मामले की सूचना मिलते ही क्षेत्र में दिनभर चर्चा का विषय बना रहा ।

From Around the web