दो दोस्तों का प्यार बना मुसीबत, पहले युवक से बना युवती, अब लिंग परिवर्तन करने में हो गई केस

 
demo

गोरखपुर। नेटवर्क 


मोहब्बत में लोग न जाने क्या-क्या कर जाते है। प्यार में एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला आये जिसमें एक युवक अपनेे प्रेमी के लिये युवती बन गया।  दोनों ने तय किया और एक युवक लिंग परिवर्तन कराकर युवती बन गई। दोनों साथ दिल्ली में पति-पत्नी की तरह रहने भी लगे। अब युवती गोरखपुर आई है।एसएसपी डॉ विपिन ताडा के सामने पेश होकर बोली कि मोहब्बत के झांसे में फंसाकर प्रेमी ने उसके जिंदगी बर्बाद कर दी। एसएसपी के आदेश पर ही गोला पुलिस ने मानव अंग प्रत्यारोपण, अंग से छेड़छाड़ सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 
 
जानकारी के मुताबिक, गोला इलाके का रहने वाले एक युवक की गहरी दोस्ती साथ में ही पढ़ने वाले युवक से थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। आपसी रजामंदी से दोनों ने तय किया कि एक अपना लिंग परिवर्तित करा ले और फिर पति-पत्नी की तरह साथ रहेंगे। इसके बाद ही एक युवक ने लिंग परिवर्तन कराया और युवती बन गई। इस प्रक्रिया में ऑपरेशन हुआ। हार्माेनल बदलाव कराए गए। करीब तीन महीने तक दोनों दिल्ली में साथ रहे। 


 हार्माेन परिवर्तन की प्रक्रिया के बाद युवक की आवाज भी पूरी तरह से बदल गई थी। लिंग परिवर्तन कराने वाली युवती का आरोप है कि अचानक युवक का मोह भंग हो गया है। सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं। छल करके लिंग परिवर्तन कराया गया है। इससे पूरी जिंदगी बर्बाद हो गई है। एससपी ने पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद कानूनी सलाह भी ली है। कानूनी सलाह मिलने के बाद एसएसपी ने केस दर्ज करने का आदेश दे दिया। गोला पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 
एसएसपी डॉ. विपिन ताडा के अनुसार लिंग परिवर्तन कराने की तहरीर मिली थी। तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

From Around the web