पुलिस लाइन में सिपाही ने युवती से किया रेप

 
rep ciram

 मुरादाबाद। जागरूक यूथ न्यूज नेटवर्क 

एक सिपाही ने पुलिस लाइन में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोपी सिपाही पर केस दर्ज कराया है। बुधवार दोपहर पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 
मामला मुरादाबाद जनपद के मुगलपुरा थानाक्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार एक मोहल्ला निवासी युवती ने सिविल लाइंस में हापुड़ जनपद के सिंभावली थानाक्षेत्र के फरीदपुर निवासी प्रशांत सिरोही के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। पीड़ित युवती ने बताया कि प्रशांत उत्तर प्रदेश पुलिस में 2019 बैच का सिपाही है। युवती ने दावा किया कि आरोपी सिपाही इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) रिजर्व पुलिस लाइन मुरादाबाद में तैनात है। युवती ने आरोप लगाया कि प्रशांत ने शादी का झांसा देकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।


इसके बाद आरोपी सिविल लाइंस के चंद्र नगर स्थित अपने किराये के मकान में ले गया। यहां आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि इसके बाद 15 नवंबर की रात करीब 10 बजे आरोपी ने पुलिस लाइन स्थित अपने ऑफिस में बुलाया और यहां भी दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने शादी के दवाब बनाया तो आरोपी ने साफ इनकार कर दिया। इस दौरान युवती को पता चला कि 28 नवंबर को प्रशांत सिरोही किसी दूसरी लड़की से शादी करने वाला है। 

आरोपी सिपाही इसके बाद युवती के माता-पिता से शादी की बात करने के लिए उसके घर भी गया। युवती ने बताया कि जब वह अपने माता पिता को बुलाने के लिए गई, तो आरोपी वहां से भाग गया। सिविल लाइंस थाना प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बुधवार दोपहर बाद पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 
 

From Around the web