आज अमरोहा विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा हैः CM योगी

 
amroha in cm

Amroha News: यूपी के अमरोहा जनपद में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने भाषण की शुरुआत अमरोहा जिले की पहचान से की। कहा कि अमरोहा की पहचान ढोलक से है। हमने माफियाओं की ढोलक बजाने का काम किया है। आपने-अपने पूर्वजों की इस विरासत को नई ऊंचाई पर ले जाने का काम किया। सीएम के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट मोड पर रहा। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कड़े इंतजाम किए गए हैं। भारी पुलिस बल और पीएसी समेत तमाम सुरक्षा दलों की ड्यूटी जनसभा स्थल पर लगाई गई है।


अमरोहा के जोया रोड स्थित निर्माणाधीन नवीन पुलिस लाइन में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। स्थानीय नेताओं ने सीएम योगी का स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले इस जनपद और क्षेत्र की पहचान उपद्रव, दंगों से होती थी, लेकिन आज उत्सव के रूप में हो रही है। मैं पिछले चुनाव में आया था तो कह कर गया था कि चीनी मिल का विस्तारीकरण होगा। आपने देख रहे होंगे, वहां युद्ध स्तर पर कार्य चल रहा है। पैसा भी मिल गया है।

उन्होंने कहा कि आपके अमरोहा से गंगा एक्सप्रेस भी जा रहा है। जिससे अब दिल्ली, मेरठ, लखनऊ और प्रयागराज की दूरी बहुत कम हो जाएगी। आज अमरोहा विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। हमने वन डिस्ट्रिक्ट वन मेडिकल देने का काम किया। हमारी सरकार एक ओर विकास कार्य तो दूसरी ओर सुरक्षा व्यवस्था देने का कार्य कर रही है। अब जिले के युवाओं को दुनिया में नौकरी करने के लिए जाने की जरूरत नहीं। आपके जिले में ही रोजगार दिया जाएगा।

पहले हमारी पहचान सपाबसपा सरकार में तमंचे वालों और गुंडों के रूप में होती थी। इतना ही नहीं गुंडे और माफिया रंगदारी वसूलने का काम करते थे। शोहदों के आतंक से बहन-बेटियां परेशान थीं, लेकिन आज हमारी सरकार में यूपी की पहचान सेफ यूपी के रूप में हो रही है। इसके बाद उन्होंने निकाय चुनाव में मैदान में उतरे भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगे। कहा कि नो कर्फ्यू, नो दंगा, यूपी में सब चंगा है।
 

From Around the web