प्रेमी के लिए सड़क पर भिड़ीं नशे में धुत दो लड़कियां, पूर्व प्रेमिका को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

 
viedo

लखनऊ । दो लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुई। मामला बाराबिरवा चौराहे के पास स्काई हिल्टन होटल के बाहर का है। युवक की एक प्रेमिका ने अपनी सहेलियों के साथ नशे में धुत होकर पूर्व प्रेमिका को बीच सड़क पीट दिया।
मामला राजधानी लखनऊ में मंगलवार की रात आशियाना थाना क्षेत्र का है। 
इससे वहां पर लोगों का जमावड़ा लग गया। लड़कियां नशे में थीं। मारपीट के दौरान पूर्व प्रेमिका बेहोश होकर गिर गई। उसे पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने युवक की पूर्व प्रेमिका की तहरीर पर आरोपी युवक, उसकी प्रेमिका और सहेलियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।


आशियाना इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला के मुताबिक सोमवार रात होटल के बाहर कार से एक युवती निकली। इस बीच चिनहट निवासी नशे में धुत रॉबिन सिंह भी आ गया। उसके साथ भी दो युवतियां थीं। इसी बीच दोनों की कार सवार युवती से गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। कार सवार युवती रॉबिन की पूर्व प्रेमिका होने का दावा कर रही थी। युवती को रॉबिन की महिला मित्रों ने े जमकर पीटा। जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गई।

युवती की तहरीर पर रॉबिन और उसकी दो अन्य महिला मित्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का आरोप है कि रॉबिन ने प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक शोषण किया। सोमवार को उसकी रॉबिन से होटल के बाहर मुलाकात हुई। रॉबिन के साथ दो युवतियां और थी। उन्होंने उसके साथ मारपीट की। इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर रॉबिन को गिरफ्तार कर लिया गया है।


आशियाना इलाके में रहने वाली पूर्व प्रेमिका ने आरोप लगाया कि 2016 में एक शादी समारोह में उसकी दोस्ती चिनहट के रॉबिन से हुई थी। दोनों के बीच नजदीकी धीरे-धीरे बढ़ती गई। दोनों में प्रेम हो गया और युवक उसके घर आने-जाने लगा। उसने प्रेमी को महंगे गिफ्ट भी दिए। आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

पीड़िता का कहना है कि एक दिन उसको पता चला कि उसका प्रेमी पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे हैं। प्रेमी की सच्चाई सामने आई तो युवती उससे दूरियां बनाने लगी। इसी बीच प्रेमी अपनी पत्नी को तलाक देने की बात कहकर फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। विरोध करने पर वह उसकी प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा।
 

From Around the web