आगरा के लड़के ने ब्रिटेन की नर्स की शादी, लवस्टोरी जानकर रह जायेंगे हैरान

 
social-media-marries

आगरा। कहते है प्यार में लोग सात समंदर के पार जाकर भी एक दूसरे के लिए एक हो जाते है। एक ऐसा ही मामला आगरा का है। जहां सोशल मीडिया के माध्यम से ब्रिटेन की लड़की से आगरा के लड़के को प्यार हो गया और दोनों ने शादी करली।

मामला आगरा के बमरोली कटारा गांव का हैै। जानकारी के अनुसार पहले लॉकडाउन के दौरान ब्रिटेन की नर्स औरा आगरा का सेल्स मैनेजर को पॉडकास्ट के माध्यम से प्यार हुआ था।  हन्ना हेविट ने पलेंद्र सिंह से शादी की, जिन्होंने कोविड की पहली लहर के दौरान अपना पॉडकास्ट शुरू किया था। वह पॉडकास्ट के जरिए उनके संपर्क में आई थी।


उन्होंने अपनी पसंद-नापसंद, और अपनी-अपनी संस्कृतियों के बारे में तथ्यों पर चर्चा करना शुरू कर दिया और जल्द ही, उन्होंने ईमेल और टेलीग्राम आईडी को साझा किया और फिर कोविड संकट खत्म होते ही शादी करने का फैसला किया।


हन्ना ने शादी के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वह खुद को भारतीय जीवन शैली में ढालने की कोशिश करेंगी और हिंदी भी सीखेंगी।पलेंद्र सिंह के पिता किसान हैं, जबकि उनका भाई पोलैंड में काम करता है। अन्य विदेशी नागरिकों के विपरीत, हन्ना ने ताजमहल की पृष्ठभूमि के खिलाफ शादी करने का विकल्प नहीं चुना, बल्कि एक गांव की शादी का विकल्प चुना है।

From Around the web