Hero ला रहा है 350CC की बाइक, जानिए फीचर्स और कीमत

 
Hero 350cc Bike Launch

Hero की पहली 350cc वाली बाइक, शानदार फीचर्स और लुक कर देगा आपको दीवाना भारत में तेजी से क्रूजर बाइक की डिमांड बढ़ी है, ऐसे में सभी बाइक बनाने वाली कंपनिया आए दिन नई-नई बाइक लॉन्च कर रही है। इसमें कोई दो राय नहीं की सबसे ज्यादा Royal Enfield की बाइक बिकती है। 

इतना ही नहीं अब हीरो भी अपनी नई 350 सीसी वाली क्रूजर बाइक को लॉन्च करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो भारत में ज्यादा पावर वाली बाइक की डिमांड बढ़ी है और ज्यादातर बाइक बनाने वाली कंपनियों ने 350सीसी बाइक को लॉन्च भी कर दिया है।

जल्द हो सकती है Hero 350cc Bike Launch

आपको बताते चले कि Hero MotoCorp ही है जो अभी तक भारत में अपनी 350सीसी वाली बाइक को लॉन्च नहीं की है। रिपोर्ट की मानें तो Hero अपनी 350सीसी वाली बाइक पर काम कर रही है। इस बाइक को नए प्लेचफॉर्म पर बनाया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो कंपनी ने इसका प्रोटोटाइप भी बना लिया है। माना जा रहा है की इस बाइक को भारत में दिवाली के अवसर पर कंपनी पेश कर सकती है। 

आइए आपको इस बाइक को बारे में सारी डिटेल्स देते है।इस बाइक के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ये माना जा रहा है की इस बाइक को नवंबर में दिवाली के अवसर पर लॉन्च कर सकती है।

कैसे हो सकते है Hero 350cc Bike के फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में कई एडवांस फीचर्स भी मिलने वाले है। रिपोर्ट की मानें तो हीरो इश बाइक को भी कम कीमत में लॉन्च करना चाहती है। जिससे की आम लोग भी क्रूजर बाइक का मजा ले सके, इसको देखते हुए बाइक में नए फीचर्स को जोड़ा तो जा सकता है। लेकिन ज्यादा फीचर्स नहीं दिया जाएगा।

Hero 350cc Bike इन गाड़ियों को देगी  टक्कर

आपको बताते चले कि अगर इस बाइक को भारत में लॉन्च किया जाता है तो इसका सबसे ज्यादा नुकसान होंडा और रॉयल एनफील्ड को होगा। बता दें इस बाइक का सीधा टक्कर Honda CB350, Bullet Classic 350, Hunter 350, Bajaj Dominor जैसी बाइक्स से होगा। तो अगर आप भी बाइक लेने की सोच रहे है तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑपशन हो सकती है।

From Around the web