Infinix ने 5,999 रुपए में लॉन्च किया स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Infinix का लेटेस्ट स्मार्टफोन SMART 7HD आपके लिए है।
 
Infinix Smart 7 HD

Infinix का लेटेस्ट स्मार्टफोन SMART 7HD आपके लिए है। इस फोन को कंपनी ने पिछले हफ्ते ही लॉन्च किया है। ये कम कीमत में आने वाले शानदार डिवाइस में से एक है। फोन को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में बेहद  सस्ते में सेल किया जा रहा है। आइए जानते हैं इस पर मिलने वाले सभी ऑफर्स और खासियतों के बारे में: 


Infinix Smart 7 HD पर ऑफर्स और डिस्काउंट 


2GB रैम वाले इन्फिनिक्स के इस फोन को कंपनी ने 5,999 रुपए में लॉन्च किया है। लेकिन फ्लिपकार्ट सेल इस फोन को कंपनी 600 रुपए डिस्काउंट के बाद 5399 रुपये में बेच रही है। ये सेल 4 मई को शुरू होगी। स्मार्ट 7एचडी स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है: इंक ब्लैक, सिल्क ब्लू, जेड व्हाइट और ग्रीन ऐप्पल। इसके साथ ही फोन को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदने पर 5% का कैशबैक भी मिल जाएगा।


Infinix Smart 7 HD के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 


ऑक्टा-कोर चिपसेट पर चलने वाले इस फोन में 2 जीबी रैम (जिसे वर्चुअल रैम फीचर को सक्षम करके बढ़ाया जा सकता है) और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज से लैस है। स्मार्ट 7 एचडी एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) पर चलता है।Infinix Smart 7 HD ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 8MP का प्राइमरी कैमरा और एक सेकेंडरी AI लेंस के साथ-साथ 5MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी शूटर है। इसके अलावा, डिवाइस में बायोमेट्रिक सिक्योरिटी ऑप्शन जैसे फेस अनलॉक और एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। 

 
स्मार्ट 7 एचडी में 5,000mAh की बड़ी बैटरी है। जो डिवाइस को लगभग 50 घंटे म्यूजिक, लगभग 39 घंटे की कॉलिंग और लगभग 30 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देता है। अल्ट्रा-पॉवर सेविंग मोड पूरे दिन का स्टैंडबाय टाइम या 2 घंटे कॉल पर बात करने देता है, भले ही बैटरी 5% से भी कम हो।

From Around the web