Keeway India ने लांच की धांसू बाइक, सबसे कम कीमत वाली है बाइक

 
Keeway India

Keeway SR125 अब धांसू बाइक लांच हो गई है जिसमे आपको बतादें कि कंपनी ने डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ इन बिल्ड इंजन कट ऑफ के साथ साइड स्टैंड जैसे फीचर्स को भी दिया है। Keeway India ने भारत में क्लासिक रेट्रो डिजाइन वाली नई बाइक Keeway SR 125 को लॉन्च कर दिया है जो कंपनी की सबसे कम कीमत वाली बाइक है।


बेहद पसंद आ रही है लोगो को ये बाइक


आपको बताते चले कि कीवे 125 के डिजाइन को देखने पर पहली झलक में ये बाइक भारत में पॉपुलर क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की तरह दिखाई देती है। यहां हम बता रहे हैं इसकी कीमत, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन सहित कंप्लीट डिटेल। ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या अपने नजदीकी कीवे डीलरशिप पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं।

कैसा है Keeway SR125 का LOOK


अगर हम इसके लुक की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक को क्रूजर बाइक का लुक दिया है जो रॉयल एनफील्ड जीटी कॉन्टिनेंटल से मिलता जुलता है। बाइक में रेट्रो डिजाइन वाले राउंड शेप हेडलैंप, कॉन्टिनेंटल जीटी की तरह फ्यूल टैंक, रिब्ड सीट, स्पोक व्हील और राउंड शेप टेलाइट और टर्न सिग्नल इंडिकेटर को लगाया गया है।

कैसे है इसके फीचर्स


अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो रेट्रो डिजाइन वाली इस बाइक में कंपनी ने लेटेस्ट फीचर्स को जोड़ा है जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी डीआरएल, साइड स्टैंड कट ऑफ, इन बिल्ड इंजन कट ऑफ, हजार्ड स्विच जैसे फीचर्स को दिया गया है।

कैसा है इसका इंजन


अगर हम इसके इंजन की बात करें तो कीवे ने इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 125 सीसी का इंजन दिया है जो एयर कू्ल्ड, फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित है। इस इंजन के साथ कंपनी ने 5 स्पीड ट्रांसमिशन को जोड़ा है।


Keeway SR125 के सस्पेंशन


Keeway SR125 के ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी ने फ्रंट व्हील में 300 एमएम डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में 210 एमएम का डिस्क ब्रेक लगाया है जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है। सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में 5 स्टेप एडजस्टेबल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन सिस्टम को दिया गया है।


Keeway SR125 की कीमत


कीवे एसआर 125 की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने 1.19 लाख रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम, दिल्ली) के साथ मार्केट में उतारा है। लॉन्च करने के साथ ही इस बाइक के लिए कंपनी ने बुकिंग भी स्टार्ट कर दी हैं।

From Around the web