Samsung के मोबाइल हुए सस्ते, 10 हजार रूपये तक का मिल रहा स्मार्टफोन

Samsung के मोबाइल हुए सस्ते, 10 हजार रूपये तक का मिल रहा स्मार्टफोन
 
 
samsung-galaxy

Samsung Galaxy:  फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग्स डे सेल में आप सैमसंग गैलेक्सी F सीरीज के धांसू स्मार्टफोन- Samsung Galaxy F13 को 10 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 14,999 रुपये है। सेल में आप इसे 36 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 9,599 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं। सैमसंग ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 10 पर्सेंट कैशबैक मिलेगा। वहीं, अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट कैशबैक मिलेगा। आप इस फोन को 9,050 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकते हैं। 


Samsung Galaxy F13 के फीचर 

सैमसंग के इस फोन में आपको कई धांसू फीचर मिलेंगे। कंपनी इस बजट हैंडसेट में 6.6 इंच का फुल एचडी+ LCD वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन 4जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Mali G52 GPU के साथ Exynos 850 चिपसेट दिया जा रहा है। फोन में आपको बेस्ट-इन-क्लास कैमरा सेटअप मिलेगा। 

OnePlus के स्मार्टफोन में मिल रहे कई बेहतरीन ऑफ़र, डिस्काउंट का जल्द उठाये फायदा

फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 


ओएस की बात करें तो सैमसंग का यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OneUi 4.0 पर काम ररता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। कंपनी का यह फोन सनराइज कॉपर, वॉटरफॉल ब्लू और नाइटस्काइ ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है। 

From Around the web