वर्ल्ड कप से चोट की वजह से ये खिलाड़ी हुआ बाहर, फैंस हुए निराश

वर्ल्ड कप 2023 के 32वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका की भिड़ंत न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के साथ है। सेमी फाइनल के लिहाज से दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला बेहद अहम है। मैच से पूर्व कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन पर बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह अफ्रीका के खिलाफ भी मैदान में नहीं उतरेंगे।
 
World Cup 2023

वर्ल्ड कप 2023 के 32वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका की भिड़ंत न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के साथ है। सेमी फाइनल के लिहाज से दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला बेहद अहम है। मैच से पूर्व कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन पर बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह अफ्रीका के खिलाफ भी मैदान में नहीं उतरेंगे। विलियमसन बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में चोटिल हो गए थे। इस दौरान उनके अंगूठे में चोट आई थी। कीवी कप्तान इस चोट से अबतक उबर नहीं पाए हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने मंगलवार को एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए हुआ बताया कि अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के लिए विलियमसन अनुपलब्ध रहेंगे। हालांकि, कीवी कप्तान ने सोमवार को बल्लेबाजी प्रैक्टिस के लिए नेट्स में हिस्सा लिया। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने उनकी चोट पर बात करते हुए आगे बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले उनके चोट का आकलन किया जाएगा। इसका मतलब वह पाकिस्तान के खिलाफ भी शिरकत करेंगे या नहीं ये कंफर्म नहीं है।


ब्लैक कैप्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है, ‘केन विलियमसन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को खेले जाने वाले वर्ल्ड कप मुकाबले के लिए बाहर कर दिया गया है। उन्होंने पिछले दो दिन नेट्स में बल्लेबाजी की है, लेकिन कल के मुकाबले में वह वापसी नहीं कर पाएंगे।’

बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हो गए थे विलियमसन

केन विलियमसन बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हो गए थे। उन्हें अंगूठे में दर्द की शिकायत थी, जब उनका स्कैन कराया गया तो पता चला कि उनके अंगूठे में फ्रैक्चर आया है। विलियमसन की अनुपस्थिति में विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लैथम ने अफ्रीका के खिलाफ टीम की कमान संभाली थी।

From Around the web