MS Dhoni की पत्नी साक्षी धोनी के होम प्रोडक्शन बनी फिल्म का बैनर आउट, ये है स्टोरी

MS Dhoni Reveals First Look of His Production House Debut Film
 
LGM

MS Dhoni महेंद्र सिंह धोनी के होम प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म का नाम LGM  एलजीएम यानी लेट्स गेट मैरिड है। फिल्म का प्रोडक्शन उनकी पत्नी साक्षी धोनी कर रही हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया पर लेट्स गेट मैरिड का पोस्ट शेयर किया।महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के बाद अब एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में हाथ आजमाने जा रहे हैं। इस साल जनवरी में उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट की पहली फिल्म की घोषणा की थी। अब उन्होंने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है।

MS Dhoni धोनी ने शेयर किया पोस्टर


पोस्टर रिलीज करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, एलजीएम- लेट्स गेट मैरिड का फर्स्ट पोस्टर रिलीज करते हुए खुशी हो रही है। फील गुड फैमिली एंटरटेनर के लिए तैयार हो जाइए, जो आपके चेहरों पर स्माइल ला देगी। धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से पूरी टीम को फिल्म के लिए शुभकामनाएं।

फिल्म का कहानी


फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो एलजीएम में हरीश कल्याण, इवाना और नादिया लीड रोल में है। लेट्स गेट मैरिड के पोस्टर में तीनों एक साथ इंगेजमेंट रिंग में फंसे हुए दिख रह हैं। लेट्स गेट मैरिड एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी एक कपल और मां के बीच होने वाले ड्रामा के इर्द-गिर्द घूमती है।

लेट्स गेट मैरिड के डायरेक्टर


लेट्स गेट मैरिड को साक्षी धोनी ने प्रोड्यूस करने के साथ-साथ फिल्म के कॉन्सेप्ट पर भी काम किया है। एलजीएम को रमेश तामिलमणि डायरेक्ट कर रहे हैं। बतौर निर्देशक लेट्स गेट मैरिड उनकी पहली फिल्म है।

फैंस ने किया रिएक्ट


एमएस धोनी ने अपने ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर लेट्स गेट मैरिड का पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, धोनी गारू आपको बधाई हो, आपके अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए ढेर सारी बधाई। एक अन्य यूजर ने कहा, ष्बधाई हो और सिनेमा में आपका स्वागत है।

From Around the web