Jio ने पुराने युजर्स को दिया धमाकेदार ऑफर, 900 GB फ्री डेटा पाये पूरे साल तक

 
jio Annual Recharge Plans

Reliance Jio: रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक प्लान ऑफर करती है, जो 1 दिन से लेकर 365 दिनों तक की वैधता के साथ आते हैं। इनमें कई सस्ते और महंगे प्रीपेड समेत पोस्टपेड प्लान शामिल हैं।आजकल सभी के लिए फोन के साथ रिचार्ज करवाना जरूरी हो गया है। अगर आपको हर महीने रिचार्ज करवाना पड़ता है तो आप एक किफायती सालाना प्लान को अपनाकर सालभर के लिए छुट्टी पा सकते हैं। हर महीने की झंझट खत्म होने के साथ प्लान की कीमत भी आपको काफी कम पड़ सकती है।

आज हम आपके लिए रिलायंस जियो के दो बेस्ट वार्षिक रिचार्ज प्लान (Jio Best Annual Recharge Plans) लेकर आए हैं, जिसके जरिए आप रिचार्ज से सालभर के लिए छुट्टी पा सकते हैं। आइए इन प्लानों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Jio Rs 2,999 Recharge Plan

जियो का 2999 रुपये वाला प्लान अधिक वैधता के साथ आता है। इसमें रोजाना 2.5 जीबी डेटा यानी कुल 912.5 GB डेटा की सुविधा मिलती है।डेली इंटरनेट खत्म होने पर 64kbps स्पीड से डेटा चलता है।
इस प्रीपेड प्लान में 365 दिन + 23 दिन (388 दिनों) की वैधता मिलती है।इसमें रोजाना 100 फ्री SMS की सुविधा भी मिलती है।इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा की सुविधा भी मिलती है। प्लान में जियो के सभी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

Jio Rs 2879 Recharge Plan


जियो के 2,999 रुपये वाले प्लान की तरह ये भी वार्षिक रिचार्ज प्लान है। हालांकि, इसकी कीमत 2,879 रुपये है और इसमें सिर्फ 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जबकि, 2999 रुपये वाला प्लान 388 दिनों की वैधता के साथ है।हालांकि, बेनिफिट्स पर अगर गौर करें तो इसमें कुल 730GB डेटा का बेनिफिट मिलता है। प्लान में रोजाना 2GB डेटा की सुविधा मिलती है। इसके अलावा फ्री अनलिमिटेड 5G डेटा, Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन, एसएमएस और कॉलिंग बेनिफिट भी मिलता है।

From Around the web