Jio का सबसे सस्ता प्लान, 3 महीने तक जमकर चलाये नेट नहीं खत्म होगा डेटा

Jio Recharge Plans:  अगर आप भी जियो प्रीपेड ग्राहक हैं और 3 महीने का वैल्यू फॉर मनी प्लान तलाश रहे हैं
 
jio

Jio Recharge Plans:  अगर आप भी जियो प्रीपेड ग्राहक हैं और 3 महीने का वैल्यू फॉर मनी प्लान तलाश रहे हैं तो आपके लिए एक बेस्ट प्लान है। जियो 395 रुपये में 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान लेकर आया है। अगर आप 28 दिन का साईकिल देखें तो ये पूरे 3 महीने चलेगा। आइए जानते हैं 395 रुपये के प्लान में ग्राहकों को क्या फायदे मिलेंगे।


रिलायंस जियो का 395 रुपये का प्लान उन ग्राहकों क लिए है जो कम से कम 3 महीने लंबी वैलिडिटी वाला प्लान देख रहे हैं। जियो के 395 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यानी, इस प्लान में ग्राहकों 3 बिल का साइकिल मिलेगा। अगर आप 28 दिन का रिचार्ज कराते हैं को तो देखा जाए तो इसमें 3 महीने का रिचार्ज मिलेगा। ग्राहकों को कुल 6GB का डेटा मिलेगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और 1,000 SMS फ्री मिलेंगे। आपके डेटा प्लान की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps हो जाएगी।


ये हैं प्लान के फायदे

Jio के इस 395 रुपये के प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट डाटा, कॉलिंग और SMS के अलावा अन्य बेनेफिट्स भी मिलते हैं। इसमें Jio Tv, Jio Cinema का एक्सेस और Jio क्लाउड का एक्सेस मिलता है। अगर आपका फोन और एरिया में 5G है तो आपको इस प्लान में 5जी की सर्विस भी मिलेगी। ये प्लान उनके लिए बेस्ट है जो अपने लिए लंबे पीरियड का रिचार्ज देख रहे हैं।

From Around the web