Success Story: मात्र 500 रूपये में टेलर एक दिन में बना करोड़ पति, राज जानकर बैचेन है लोग

 
amroha news

Success Story: कहते है जिन्दगी कोई पता नहीं कब बदल जायें। ऐसे ही एक टेलर की जिन्दगी में हुआ मात्र पांच सौ रूपये ने  ढाई करोड़ का सपना पूरा करा दिया है। सपनों में करोड़ों देखने वाले टेलर को असल जिन्दगी में ढाई करोड़ रूपये का ईनाम जीता है। ईनाम जितने के बाद परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई है। लोग टेलर के घर पर बधाई दे रहे है। 


मामला अमरोहा जनपद का है। कहते है सफल पति के लिये उसकी पत्नी का हाथ होता है। जानकारी के अनुसार गजरौला के मोहल्ला शिवपुरी माल गोदाम मार्ग निवासी प्रीति सैनी पुत्री दिनेश सैनी की शादी 19  साल साल बिजनौर जिले के चांदपुर क्षेत्र के गांव रसूलपुर नगला निवासी बृजपाल सैनी के साथ हुई थी। बृजपाल बीते 30 साल से दिल्ली के गांधी नगर में एक रेडीमेड गारमेंट्स शॉप पर कटिंग मास्टर का काम कर रहे थे। प्रीति के अनुसार बीते दिनों उनके पति ने पंजाब के लुधियाना शहर के लॉटरी बाजार से 500 रुपये कीमत का एक लॉटरी टिकट खरीदा था। इसके बाद कुछ दिन पूर्व उनके पास लॉटरी कंपनी से मोबाइल पर कॉल आई। बताया गया कि उनका ढाई करोड़ रुपये का पहला इनाम लॉटरी टिकट की एवज में निकला है। 

हिन्दुस्तान अखबार की खबर के अनुसार इसके बाद सोमवार को वह अपने पति के साथ लुधियाना में लॉटरी कंपनी के कार्यालय पहुंची। कंपनी प्रतिनिधियों ने जरूरी कागजी कार्रवाई को पूरा करते हुए जल्द ही टैक्स कटने के बाद दी जाने वाली इनामी धनराशि उनके बैंक खाते में भेजने का आश्वासन दिया। वहीं मंगलवार को दंपति के गजरौला पहुंचने पर ससुराल में जश्न का माहौल बन गया। सबकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। घर पर बधाई देने के साथ ही लॉटरी टिकट की जानकारी करने वालों की भीड़ जुट गई।


500 रुपये के लॉटरी टिकट से ढाई करोड़ रुपये की इनामी धनराशि मिलने की खबर कुछ ही देर में पूरे शहर में फैल गई। हर कोई लॉटरी खरीदने वाले सामान्य कटिंग मास्टर की किस्मत को दाद देता नजर आया। वहीं उत्सुक लोगों ने प्रीति के घर पहुंचकर भी लॉटरी टिकट की बावत जानकारी की और बधाई दी।

From Around the web