Jio के इस प्लान ने सभी को दिया झटका, 200GB तक पाएं अतिरिक्त नेट

 
jio 399

Reliance Jio रिलायंस जियो के इन पोस्टपेड प्लान में आपको कम कीमत में नेटफ्लिक्स (Netflix) और प्राइम वीडियो (Prime Video) का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही इन प्लान में कंपनी 2 अडिशनल सिम और 150जीबी तक डेटा भी दे रही है। आइए जानते हैं इन्हीं प्लान्स के बारे में। 


जियो का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान
कंपनी इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 75जीबी डेटा ऑफर कर रही है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 1जीबी डेटा के लिए 10 रुपये खर्च करने होंगे। प्लान में 200जीबी  तक का डेटा रोलओवर भी दिया जा रहा है। प्लान के सब्सक्राइबर देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स (मोबाइल प्लान) और प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। प्लान में कंपनी एलिजिबल सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी दे रही है। 

जियो का 599 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान 
कंपनी अपने इस प्लान में पूरे बिल साइकिल लिए 100जीबी डेटा दे रही है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इस प्लान में भी आपको एक जीबी डेटा के लिए 10 रुपये खर्च करने होंगे। एक अडिशनल सिम वाले इस प्लान में कंपनी 200जीबी तक का रोलओवर डेटा भी दे रही है। प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। 399 रुपये वाले प्लान की तरह इसमें भी आपको नेटफ्लिक्स (मोबाइल प्लान)  और  प्राइम वीडियो का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। 


जियो का 799 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान
इस प्लान को सब्सक्राइब कराने पर आपको 2 अडिशनल सिम भी मिलेंगे। प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 150जीबी डेटा दे रही है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको एक जीबी डेटा के लिए 10 रुपये चुकाने होंगे। यह प्लान भी 200जीबी डेटा रोलओवर बेनिफिट देता है। अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग वाले इस प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस मिलेंगे। कंपनी इस प्लान में नेटफ्लिक्स (मोबाइल प्लान) और प्राइम वीडियो का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है। प्लान में कंपनी एलिजिबल सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी दे रही है।

From Around the web