Video: इस कपल ने फर्स्ट नाइट की प्राइवेट वीडियो की शेयर, पार की सारी हदें

 
Dulha Dulhan Suhagrat Viral Video

Dulha Dulhan Suhagrat Viral Video: एक कपल ने सुहागरात यानी कपल्स के लिए उनकी लाइफ का सबसे स्पेशल और सबसे प्राइवेट मोमेंट होता है जो प्राइवेट ही रहे तो अच्छा लगता है. इन दिनों सोशल मीडिया का इस्तेमाल काफी ज्यादा होता जा रहा है। लोग बड़े हों या छोटे, ऑनलाइन पोर्टल्स पर घंटों बिताते हैं। कई लोग अपना टैलेंट दिखाकर मशहूर हो रहे हैं।

कुछ लोगों को लगता है कि निजी जिंदगी से जुड़े वीडियो को सार्वजनिक करना भी एक टैलेंट है। ऐसा वे मशहूर होने के लिए करते हैं क्योंकि पता ही नहीं चलता कि कब कोई वीडियो वायरल हो जाए और कौन सेलेब्रिटी बन जाए। कुछ लाइक के लिए लोग किसी भी तरह की पोस्ट डालने को तैयार रहते हैं। लिविंग रूम से ज्यादा अब लोग बेडरूम के वीडियो शेयर करने लगे हैं। हाल ही में एक नवविवाहित जोड़े ने ऐसा ही किया। उन्होंने अपने ैनींहतंज का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला।


राहुल और आरुषी नाम का एक कपल कंटेंट क्रिएटर है और इंस्टाग्राम पर अपने अनोखे वीडियोज पोस्ट करता रहता है. हाल ही में कपल ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जो उनकी सुहागरात का है. सुहागरात यानी फर्स्ट नाइट कपल्स के लिए उनकी लाइफ का सबसे स्पेशल और सबसे प्राइवेट मोमेंट होता है जो प्राइवेट ही रहे तो अच्छा लगता है.

पर अब लोग सिर्फ फेमस होने की वजह से विचित्र रील्स बना रहे हैं और अपनी निजी जिंदगी को भी हाइलाइट कर देते हैं.वायरल वीडियो में लिखा है- इस तरह हमने अपनी फर्स्ट नाइट को सेलिब्रेट किया. वीडियो में नवविवाहित जोड़ा अपने कमरे में है और पति, अपनी पत्नी के जूड़े को खोलने में मदद कर रहा है.

From Around the web