viral video : जाम से बचने के लिये फुट ओवर ब्रिज पर चलाया ऑटो, पुलिस ने दी ऐसी सजा

Latest News, Photos and Videos on Viral Video, jagruk youth news
 
Viral Video

viral video : राजधानी दिल्ली में हमदर्द नगर रेड लाइट संगम विहार के पास जब अचानक से ट्रैफिक जाम हो गया तो एक ऑटो ड्राइवर ने ट्रैफिक से बचने का नया तरीका ढूंढ निकाला है. हालांकि, यह उसका तरीका गलत था, लेकिन सोशल मीडिया पर इसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, दिल्ली के हमदर्द नगर रेड लाइट संगम विहार ट्रैफिक सर्किल पर जाम के चलते एक ऑटो ड्राइवर ने लोगों के लिए बनाए गए एक रास्ते से दूसरी रास्ते की तरफ जाने वाले पैदल फुट ओवर ब्रिज पर ही अपने ऑटो को चढ़ा दिया.


वीडियो में देख सकते हैं लोगों के पैदल चलने फुटओवर ब्रिज पर किस तरह से ऑटो चालक ने अपने ऑटो को ही चढ़ा दिया है और दूसरी तरफ जाने की कोशिश की उसके द्वारा की जा रही है. हालांकि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है सिर्फ 15 सेकंड का है ट्रैफिक जाम लगा हुआ है और ट्रैफिक से बचने के लिए ऑटो चालक ने ऑटो को सड़क को पार करने के लिए बनाए गए फुट ओवर ब्रिज ही चढ़ा दिया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं किस प्रकार से एक व्यक्ति ऑटो चला रहा है और एक व्यक्ति पीछे से धक्का भी लग रहा है. इतना ही नहीं जब ऑटो ऊपर की तरफ आगे बढ़ रहा है तो धक्का लगा रहा व्यक्ति भी पीछे ऑटो में बैठ जाता है यह 15 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दे कि मेहरौली, बदरपुर रोड पर मेट्रो कार्य के चलते आए दिन जाम की समस्या रहती है, लेकिन आज रविवार का दिन है और रविवार के दिन भी जाम जैसे समस्याओं से लोगों को दो-चार होना पड़ रहा है. जाम के बाद किस तरह से देख सकते है ऑटो चालक ने अपना दिमाग लगाया है. हालांकि यह फुटपाथ लोगों को एक रास्ते से दूसरी रास्ते तक जाने के लिए बनाए जाते है. पैदल फुटओवर ब्रिज है.

From Around the web