Viral video : फिल्मी गाने पर दो लड़कियों ने गजब का किया डांस, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

viral video today, viral video,  new viral video

 
viral video 

viral video :सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दोनों डांसर गजब का डांस कर रही है। डांसर राखी रंगीली ने स्टेज पर दुसरे डांसर के साथ गजब का डांस किया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है। लोग वीडियो देखकर मजे ले रहे है।  वीडियो तेजी से वायरल हो रही डांस देखकर कमेंट कर रहे है। 

कई डांसरों की वीडियो हो रही है वायरल

हरियाणवी डांस की बात करें तो सुनीता बेबी बेहद सुखिऱ्यों में रहती है। सपना चौधरी के कारवां को आगे बढ़ाने में बहुत सी अदाकारा मैदान में हैं। सपना चौधरी एक मात्र ऐसी हरियाणवी कलाकार है, जिसको फिल्म फेस्टिवल तक में जाने का मौका मिला है। हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी को भी बिग बॉस में जाने का मौका मिला। भोजपुरी में भी सपना चौधरी ने एल्बम किया है। सुनीता बेबी के हर एक गाने में ताऊ की हरकतें देखने को मिली है।


हरियाणवी गानों पर सपना चौधरी के बाद अब डांसर सुनीता बेबी भी धमाल मचा रही हैं। सुनीता बेबी के फैंन्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है। आलम यह है कि सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी के डांस और उनके गाने लगातार वायरल हो रहे हैं। अब तो सुनीता बेबी की एक झलक के लिए लोग घंटों इंतज़ार करते हैं। सुनीता बेबी का एक वीडियो इन दिनों जम कर वायरल हुआ है, सुनीता बेबी की पॉप्यूलर्टी का अंदाजा उनके वीडियो के व्यूज से लगाया जा सकता है। आपको बतादें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है,सुनता बेबी ने अपने डांस के हुनर से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।


अब इस वीडियो को देखिए इसमें सुनीता बेबी ने ग्रीन कलर का सूट पहन रखा है। और इस सूट में उन्होंने जो डांस किया है, इस डांस नेयूट्यूब पर आग लगा दी है। जिसनें भी इस वीडियो की एक झलक देखी वह सुनीता बेबी का मुरीद हो गया। इस वीडियो को नाम के यूट्यूब म्यूजिक चौनल पर रिलीज किया गया है।


सुनीता बेबी के डांस के इतने दीवाने हैं कि, डांस का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर देखे वालों का तांतां लग जाता है, देखते ही देखते लाखों व्यूज आ जाते हैं। अब इस वीडियो को ही देखें तो इसमें भी जमकर लाइक आए और शेयर किया गया है।

From Around the web