बेवफा चायवाला की चाय पीकर आशिक अपने गम भूल जाते है क्या कभी आपने पी है...

 

Bewafa Chaiwala in Hapur: दूकान का नाम  ‘बेवफा चायवाला’ है. देखकर लोग रूकते है और एक चाय पिकर वहां से जाते है। एक बोर्ड और देखकर लोग चैक जाते है जिस पर लिखा रहता है कि यहां प्रेमी जोड़ों व प्यार में धोखा खाए हुए लोगों के लिए चाय के दाम 10 रूपये है और अलग-अलग के लिये 15 रूपये है। चाय पीने वाले चाय के साथ सेल्फी लेकर एक दुसरे के भेजते है। 

यह अनोखी चाय की दुकान यूपी के हापुड़ जनपद के धौलाना में है।  चायवाला बाकायदा बोर्ड पर नाम लिखवाकर यहां चाय बेच रहा है। चायवाले की दुकान का नाम  ‘बेवफा चायवाला’ है।  दुकान संचालक मो. कैफ ने  मीडिया को बताया कि आखिरकार चाय की दुकान का नाम बेवफा चायवाला क्यों रखा, तो जवाब भी हैरान कर देने वाला मिला।

वह एक चाय की दुकान खोलना चाहते थे, उसके दोस्त अक्सर प्यार में धोखा खाकर उसे अपने किस्से और कहानियां  सुनाया करते थे। उसने प्यार में कई दोस्तों के दिल टूटते देखेय तभी उसे यह आइडिया आया और उसने अपनी चाय की दुकान का नाम ‘बेवफा चायवाला’ रख दिया।दुकानदार का कहना है कि जो भी प्रेमी जोड़े उसकी दुकान पर चाय पीने के लिए आते हैं उन्हें 15 रुपए की चाय दी जाती है, वहीं जो युवक या युवती प्यार में धोखा खाते हैं, उनके लिए उसकी दुकान पर केवल 10 रुपए में चाय दी जा रही है।