महंगे रिचार्ज के बीच जियो ने सस्ता प्लान किया लांच मिलेंगा अनलिमिटेड डेटा
 

Jio  51 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ 3GB 4G डेटा ऑफर कर रहा है। अगर आपने अपने नंबर पर 1.5GB डेली डेटा वाला 1 महीने का प्लान लिया है तो आप 5G डेटा के लिए 51 रुपये का रिचार्ज प्लान ले सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी आपके एक्टिव प्लान के बराबर होगी। 

 

Jio  ने अपने यूजर्स के लिए 3 नए 5G डेटा बूस्टर प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं।  रिजार्स प्लान्स महंगे होने के बाद अब यूजर्स को डेटा के लिए अधिक पैसे खर्च करना पड़ रहा है। ऐसे में अपने करीब 48 करोड़ यूजर्स को रिलीफ देते हुए कंपनी ने तीन नए डेटा बूस्टर प्लान्स पेश कर दिए हैं। अगर आपका डेली डेटा प्लान खत्म हो गया है तो आप इन प्लान्स को लेकर सकते हैं। टेलिकॉम टॉक रिपोर्ट के मुताबिक जियो ने ग्राहकों के लिए 51 रुपये, 101 रुपये और 151 रुपये के डेटा बूस्टर प्लान लॉन्च किए हैं। 

Jio का 51 रुपये का नया प्लान


रिलायंस जियो 51 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ 3GB 4G डेटा ऑफर कर रहा है। अगर आपने अपने नंबर पर 1.5GB डेली डेटा वाला 1 महीने का प्लान लिया है तो आप 5G डेटा के लिए 51 रुपये का रिचार्ज प्लान ले सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी आपके एक्टिव प्लान के बराबर होगी। 

Jio का नया 101 रुपये वाला प्लान
 

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 101 रुपये का भी नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में भी ग्राहकों को कंपनी 6GB 4G डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड डेटा ऑफर करती है। हालांकि इस प्लान को वही लोग ले सकते हैं जिन्होंने 2 महीने की वैलिडिटी वाले 1.5GB डेटा या फिर 1GB डेली डेटा वाले प्लान को लिया होगा। जियो के इस प्लान की वैलिडिटी आपके एक्टिव प्लान के बराबर होगी। 

Jio का 151 रुपये का डेटा बूस्टर प्लान
 

अगर आपको अधिक डेटा की जररूत है तो आप जियो का नया 151 रुपये वाला डेटा बूस्टर प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में आपको 9GB डेटा मिलता है। इसके साथ में कंपनी ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। इस प्लान को भी सिर्फ वही लोग ले सकते हैं जिनके पास एक से दो महीने वाला 1GB डेली या फिर 1.5GB डेली डेटा मिलता है। अगर आप इस जियो के इन प्लान्स को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि जियो के इन प्लान्स को हमने टेलिकॉम की रिपोर्ट के मुताबिक पेश किया है। हम जियो के इन प्लान्स की पुष्टि नहीं करते हैं।