OMG:दुल्हन ने इन अंगों में लगवाई मेहंदी, Video देखकर आप नहीं सोच सकते इतना

 

TRENDING NEWS:आज सोशल मीडिया का जमाना है पल भर में क्या वायरल हो जाये पता नहीं चलता है। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि दुल्हन ने दुल्हे को खुश करने के लिये अपने कई अंगों पर महेंदी लग वाई है। सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर लोग तरह-तरह की कमेंट कर रहे है। 

शादी और शादी की रस्मों से जुड़ी खबरें और वीडियो आज कल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। इन वीडियो में कुछ हंसी मजाक से भरपूर रहते हैं तो कुछ विवादित भी होते हैं। कुछ वीडियो में जीजा साली या दूल्हा-दुल्हन के बीच नोक झोंक देखने को मिलता है। तो वहीं कुछ खबरें दहेज नहीं मिलने के चलते बारात वापस लौटने की होती है, जो तेजी से वायरज होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन ने अपने पति को खुश करने के लिए ऐसा काम कर दिया जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सामने आए चंद सेकंड के इस वीडियो में दुल्हन अपनी शादी के लिए मेंहदी लगवाते हुए नजर आ रही है। लेकिन आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि दुल्हन कहां पर मेंहदी लगवा रही है। जी हां दुल्हन ने अपनी पूरी पीठ पर मेंहदी लगवाई है। दुल्हन की मेंहदी का पूरा डिजाइन ब्लाउज जैसा बनाया गया है। इस वीडियो पर जहां लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं और लाखों लाइक भी मिल रहे है।