Reliance Jio के इन प्लान में मिल रहा सबसे ज्यादा डेटा और कैशबैक
 

Reliance Jio रिलायंस जियो के पोर्टफोलियो में आपके लिए कुछ जबर्दस्त प्लान मौजूद हैं। इन प्लान में कंपनी डेली 3जीबी तक डेटा ऑफर कर रही है। खास बात है कि इन प्लान में एक ऐसा प्लान भी है, जो नेटफ्लिक्स (Netflix) का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। प्लान्स में कंपनी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी दे रही है। इन प्लान में आपको 84 दिन तक की वैलिडिटी भी मिलेगी। ये प्लान डेली 100 फ्री एसएमएस और देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी देते हैं।
 

नई दिल्लीReliance Jio रिलायंस जियो के पोर्टफोलियो में आपके लिए कुछ जबर्दस्त प्लान मौजूद हैं। इन प्लान में कंपनी डेली 3जीबी तक डेटा ऑफर कर रही है। खास बात है कि इन प्लान में एक ऐसा प्लान भी है, जो नेटफ्लिक्स (Netflix) का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। प्लान्स में कंपनी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी दे रही है। इन प्लान में आपको 84 दिन तक की वैलिडिटी भी मिलेगी। ये प्लान डेली 100 फ्री एसएमएस और देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी देते हैं।


Jio का 1499 रुपये वाला प्लान


जियो का यह प्रीपेड प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। यह प्लान रोज 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में नेटफ्लिक्स बेसिक, जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। 

Jio  का 999 रुपये का प्लान


जियो के इस प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। प्लान में कंपनी हर दिन 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। यह प्लान एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी देता है। प्लान के सब्सक्राइबर देश भर में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। रोज 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में जियो टीवी और जियो सिनेमा के साथ जियो क्लाउड का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा। 

Jio का 399 रुपये वाला प्लान


जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। इस प्लान में आपको हर दिन 3जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में 61 रुपये का एक्स्ट्रा डेटा फ्री दिया जा रहा है। यह प्लान भी एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा देता है। डेली 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। प्लान के सब्सक्राइबर जियो टीवी और जियो सिनेमा को ऐक्सेस कर सकते हैं।