Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का वीडियो देखकर फैंस ने लगा दी कमेंट की लाइन

 

Akanksha Dubey ki Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से आये दिन हर लोगों को घायल कर देती हैं. कई बार तो ऐसा भी होता है कि वो अपने बोल्डनेस की वजह से यूजर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. ऐसे में अब आकांक्षा दुबे अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं, जिसमें एक्ट्रेस पेड़ पर चढ़कर बोल्ड पोज़ देते नज़र आ रही हैं. उनकी इस फोटो को देख लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. आकांक्षा दुबे ने अपने इस लेटेस्ट वीडियो शेयर करने के साथ वीडियो कैप्शन में लिखा कि, श्श्फैशन का है ये जलवाश्श्. उनके इस वीडियो में मजेदार पोज़ देखने को मिल रहा है.

बता दें कि एक्ट्रेस का ये पोज पेड़ पर चढ़कर सिजलिंग अदाएं दिखते हुए है. अब फैंस ऐसे अजब-गजब पोज पेड़ पर चढ़कर देखेंगे तो जाहिर सी बात है कि कमेंट्स का बरसात तो होगा ही. जैसे ही एक्ट्रेस ने ये वीडियो शेयर किया उनके फैंस जमकर कमैंट्स करना स्टार्ट हो गए. सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन देखकर लोग खूब फनी कमेंट्स कर रहे हैं, जिसे पढ़ कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. यूजर के इतने फनी कमेंट्स पर हंसते-हंसते आपके पेट में दर्द हो जाएगा. साथ ही इसमें आपको कुछ भद्दे कमेंट्स भी देखने को मिलेंगे.


अब अगर यूजर्स के रिएक्शन्स बताएं तो आकांक्षा के इस वीडियो और फोटोज पर अब तक हजारों कमैंट्स आ चुके हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि, श्श्मैं तो अपना खेत का मटर बेच कर यही सब देखने के लिए रिचार्ज करता हूंश्श्.  वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि, श्श्बच बचा के मैडम आगे खतरा है, सावधानी हटी दुर्घटना घटी... तीसरे ने लिखा कि, श्श्जिस्म दिखाना आपने भी आखिर शुरू कर ही दियाश्श्. इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक्ट्रेस के पोस्ट पर फनी के साथ भद्दे कमेंट्स की भरमार है. एक्ट्रेस आकांक्षा की इस पोस्ट को अब तक 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.