तारक मेहता...की बबीता जी का जर्मनी में हुआ हादसा, फैंस हाल जाने को करने लगे कमेंट

​​​​​​​

 

नई दिल्ली. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बबीता जी उर्फ एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता  के फैंस उस वक्त से काफी परेशान हैं, जब से मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक्सीडेंट की खबर दी है. जी हां, तारक मेहता का उल्टा चश्मा  से घर-घर अपनी पहचान बना चुकीं बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता का एक्सीडेंट हो गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए अपने फैंस को दी है. मुनमुन को घूमने का काफी शौक है और वह आए दिन किसी न किसी टूर पर रहती हैं. 

इस बार वह यूरोप टूर में हैं, इसी दौरान जर्मनी में उनका एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें वह थोड़ी जख्मी भी हो गई हैं और अब वह अपने इस टूर को बीच में ही छोड़कर वापस अपने घर इंडिया लौट रही हैं.मुनमुन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि जर्मनी में उनका एक छोटा-सा एक्सीडेंट हो गया था, जिससे उनके बाएं घुटने में बहुत चोट लगी है. इसलिए उन्हें अपनी ट्रिप को बीच में छोड़कर वापस घर आना पड़ रहा है. 


मुनमुन की इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं और सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट उनकी हालचाल पूछ रहे हैं. बता दें, मुनमुन दत्ता छोटे पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लगातार अपने फैंस को अपना अपडेट देती रहती हैं.


वह हमेशा अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं. टीवी शो श्तारक मेहता का उल्टा चश्माश् में उनके बबीता जी के किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं, खासकर जेठालाल के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है.