UP Nikay Chunav Results:मुरादाबाद मंडल में सपा को जबरदस्त झटका, कही तीसरे तो कही चौथे नंबर पर पहुंची साइकिल

 

UP Nikay Chunav Results:उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के लिए वोटों की गिनती लगातार जारी है. अभी तक के आए रुझानों में बीजेपी  का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. वहीं समाजवादी पार्टी को जबरदस्त झटका लगा है. सपा एक भी मेयर सीट पर अपनी बढ़त नहीं बना पाई है. सपा का सबसे बुरा हाल मुरादाबाद मेयर सीट सहित मंडल में देखने को मिल रहा है मुरादाबाद में जहां वो चौथे नंबर की पार्टी बन गई है. यहां पर बीजेपी, बसपा  और कांग्रेस भी सपा से आगे चल रही हैं.


मुरादाबाद समाजवादी पार्टी का गढ़ रहा है. लेकिन निकाय चुनाव में सपा के इस गढ़ में बड़ी सेंध लगती दिख रही है. आलम ये हैं कि छठे राउंड की काउंटिग तक पार्टी का बुरा हाल हो गया है. सपा यहां पर बीजेपी को टक्कर देना तो अलग बात बल्कि दूर-दूर तक भी नजर नहीं आ रही है. मुरादाबाद में पार्टी ने सबसे खराब प्रदर्शन किया है. रुझानों में सपा चौथे नंबर की पार्टी बनकर रह गई है. दिलचस्प बात ये है कि यहां कांग्रेस दूसरे नंबर की पार्टी बनकर सामने आई है.  

मुरादाबाद में बुरी तरह पिछड़ी सपा


मुरादाबाद में अब तक 6 राउंड की काउंटिंग हो चुकी है, जिसमें बीजेपी के खाते में 50671 वोट आए हैं, यहां दूसरे नंबर पर 21773 वोटों के साथ कांग्रेस बनी हुई है तीसरे नंबर पर बसपा है जिसे अब तक 10256 वोट मिले हैं जबकि समाजवादी पार्टी को अब तक सिर्फ 4547 वोट ही मिल पाए हैं. मुरादाबाद में 6 राउंड के बाद भाजपा प्रत्याशी विनोद अग्रवाल 28,898 वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी हाजी रिजवान कुरैशी से आगे चल रहे हैं. 

अमरोहा जनपद में भी सपा नहीं चला जादू
 
उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के लिए वोटों की गिनती लगातार जारी है. अभी तक के आए रुझानों में बीजेपी  का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. अमरोहा में बीजेपी सबसे आगे है दूसरे पर बसपा और तीसरे पर सपा है. ऐसी ही कुछ नगर पंचायतों में देखने मिल रहा है. गजरौला में बसपा और बीजेपी जोया में बसपा आगे सपा तीसरे स्थान पर है जबकि ऐसे ही हाल धनौरा का है.