बिना ड्राइवर के चली ट्रेन के मामले में रेलवे विभाग ने लिया बड़ा ऐक्शन, इन पर गिरी गाज

मालगाड़ी कठुआ से बिना ड्राइवर और गार्ड के चल पड़ी थी। इस गाड़ी के चलने के बाद रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया था। उक्त मालगाड़ी जम्मू के कठुआ से 70-80 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पंजाब पहुंची और बिना ड्राइवर के ही कई किलोमीटर तक दौड़ती रही थी।
 

पाठनकोट/जालंधर । सोशल मीडिया पर बीते दिन से बिना ड्राइवर के ट्रेन चलने की वीडियो वायरल हो रही है । इस को लेकर रेलवे विभाग ने कार्रवाई की है।   गत दिन बिना ड्राइवर और गार्ड के कठुआ से पंजाब पहुंची ट्रेन के मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

इस मामले को लेकर रेलवे द्वारा सख्त कार्रवाई की गई है। जानकारी के अनुसार इसे लेकर छह रेल कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। जिन रेल कर्मियों को सस्पेंड किया गया है उनमें स्टेशन मास्टर कठुआ, लोको पायलट, असिस्टेंट लोको पायलट, पॉइंट्स मैन, ट्रैफिक इंस्पेक्टर और लोको इंस्पेक्टर शामिल है।


गौरतलब है कि गत सुबह मालगाड़ी कठुआ से बिना ड्राइवर और गार्ड के चल पड़ी थी। इस गाड़ी के चलने के बाद रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया था। उक्त मालगाड़ी जम्मू के कठुआ से 70-80 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पंजाब पहुंची और बिना ड्राइवर के ही कई किलोमीटर तक दौड़ती रही थी। इसके बाद ट्रेन दसूहा के नजदीक ऊंची बस्सी के पास आकर रुकी थी।