इन 3 भाग्यशाली राशि वालों को मिल सकता है अपार धन, बन रहा है महालक्ष्मी योग ​​​​​​​

बुध-शुक्र ग्रह की युति से बने महालक्ष्मी योग का कुछ राशि के जातकों को बहुत शुभ फलदायी साबित होने वाला है।
 
Mahalaxmi

नई दिल्ली। नेटवर्क

 18 जून को बुध और शुक्र ग्रह युति करने जा रहे हैं। दरअसल, 18 जून को शुक्र ग्रह अपनी राशि वृषभ में प्रवेश करने जा रहे हैं, जहां बुध ग्रह पहले से ही विराजमान हैं। ऐसे में दोनों ग्रहों की युति होने जा रही है जो महालक्ष्मी योग का निर्माण हो रहा है। 

ऐसे में बुध-शुक्र ग्रह की युति से बने महालक्ष्मी योग का कुछ राशि के जातकों को बहुत शुभ फलदायी साबित होने वाला है। तो आइए जानते हैं उन भाग्यशाली राशियों के बारे में। 

money
इन की  चमकेगी किस्मत
मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों को बुध और शुक्र ग्रह की युति से बने महालक्ष्मी योग का लाभ मिलने के संकेत हैं। इस राशि के जातकों में ये योग दूसरे स्थान पर बन रहा है। कुंडली में दूसरा स्थान धन और वाणी का स्थान कहलाता है। ऐसे में मेष राशि वाले जातकों को धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है। अचानक से आपको कारोबार में मुनाफा मिल सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। इस अवधि में अटका हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।  इस दौरान वाणी से जुड़े कार्य वाले लोगों को लाभ मिल सकता है। अगर इस राशि के जातक धनलाभ चाहते हैं तो इस दौरान पन्ना रत्न धारण कर सकते हैं। 

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि के जातकों को बुध और शुक्र के इस योग से लाभ मिलेगा। इस राशि के जातकों में ये योग 11वें स्थान में बन रहा है। कुंडली में 11वें

स्थान लाभ और इनकम का स्थान कहलाता है। ऐसे में इस दौरान इन जातकों की इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। बिजनेस में मुनाफा मिल सकता है। कोई बड़ी डील फाइनल होने की संभावना है। आप पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। इस राशि के जातक इस दौरान मून स्टोन धारण कर सकते हैं। 

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों में ये योग दशम स्थान पर बन रहा है। कुंडली में ये स्थान जॉब और कार्यक्षेत्र का भाव है। ऐसे में इस दौरान नई जॉब का ऑफर मिल सकता है। व्यापार में धनलाभ होने की संभावना है। नौकरी करने वाले लोगों को इस दौरान प्रमोशन की संभावना है। आप पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। इस राशि के जातक के लिए एक पन्ना धारण करना शुभ रहेगा। 

From Around the web