अटके काम पूरे करने के लिये करें लाल मिर्च का ये जबरदस्त उपाय, हर हाल में मिलेगी सफलता ​​​​​​​

करियर में सफलता पाने के लिए 

 
lal

डेस्क।जीवन में सफलता हासिल की जा सके. कई बार कड़ी मेहनत के बावजूद व्यक्ति को सफलता हासिल नहीं होती. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपायों के बारे में बताया गया है. इन उपायों को करने से व्यक्ति को जीवन में सफलता हासिल होती है. आइए जानें लाल मिर्च के इन उपायों के बारे में. अच्छी नौकरी पाना हर व्यक्ति का सपना होता है. एक अच्छी नौकरी ही व्यक्ति के सभी सपनों को पूरा कर पाती है. इसलिए अगर आप कहीं नौकरी के इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं, तो घर से निकलने से पहले पांच सूखी लाल मिर्च लें. और उसे घर की दहलीज पर रख दें. इसके बाद किसी भी शुभ काम के लिए जाते समय इन मिर्चों पर पैर रखकर निकल जाएं. इस उपाय से आपका इंटरव्यू तो अच्छा होगा ही. साथ ही, सफलता भी हासिल होगी. 

अटके काम हो जाएंगे पूरे

काफी लंबे समय से अटके हुए काम को पूरा करने और उसमें सफलता पाने के लिए ज्योतिष में बताया लाल मिर्च का ये उपाय बहुत कारगार है. लाल मिर्च के 21 दाने लेकर किसी लोटे या जग में पानी भरकर उसमें डाल लें. अब इस पानी को अपने ऊपर से 7 बार वार लें और बाहर सड़क पर ये पानी फेंक दें. ऐसा करने से अटके हुए काम जल्द ही पूरे हो जाएंगे.

बुरी नजर उतारने के लिए

अगर घर में किसी बच्चे को बुरी नजर लग गई है, तो उसे बचाने के लिए लाल मिर्च लेकर बच्चे के ऊपर से 7 बार घुमाएं. इसके बाद इन मिर्चों को चुल्हे पर जला दें. ऐसे करने से बच्चों को लगी हुई नजर उतर जाएगी. 

मेहनत और लगन के बावजूद घर में बरकत नहीं हो रही है, तो ऐसे में आप 7 लाल मिर्च लें और एक रुमाल में बांधकर ऐसी जगह पर रख दें जहां पर आप धन रखती हैं. ऐसा करने से घर में बरकत लौट आएगी. 

From Around the web