Rashifal : भगवान श्रीकृष्ण की इन राशि वालों पर बरसेगी कृपा, होगा खुब धनलाभ

Rashifal: भगवान श्रीकृष्ण की इन राशि वालों पर बरसेगी कृपा, होगा खुब धनलाभ

 
Janmashtami

वृष- वृष राशि वालों के लिए जन्माष्टमी का पर्व शुभ फलदायी रहने वाला है. आप शारीरिक और मानसिक रूप से बेहतर अवस्था में रहेंगे. भगवान कृष्ण की कृपा से आपके सारे अटके काम पूरे हो जाएंगे. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप अपने हर काम में सफलता प्राप्त करेंगे. जन्माष्टमी पर धन लाभ होने के भी योग बन रहे हैं.

कर्क- श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन आपके घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बाल- गोपाल की कृपा से आपको संतान सुख भी मिल सकता है. इस राशि के विवाहित लोगों का दांपत्य जीवन मधुर रहेगा.

सिंह- जन्माष्टमी का त्योहार सिंह राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. भगवान श्रीकृष्ण की कृपा से आपका प्रभाव हर तरफ बढ़ेगा. आपको वरिष्ठ अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा. ऑफिस में सब आपके काम की तारीफ करेंगे. प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में आपको सफलता प्राप्त होगी. आप पर कृष्ण भगवान की विशेष कृपा बरसेगी.

वृश्चिक- इस राशि के लोगों को जन्माष्टमी पर भगवान बाल- गोपाल का आशीर्वाद रहेगा. उनकी कृपा से आपके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जन्माष्टमी का दिन आपके जीवन में सुख और उल्लास लेकर आएगा. आपका दांपत्य जीवन सुखमय होगा और परिवार के साथ अच्छा समय गुजरेगा.

धनु- जन्माष्टमी का दिन आपके लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आपको बिजनेस में लाभ हो सकता है. धन-संपत्ति से जुड़ा कोई बड़ा फायदा हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों की आमदनी बढ़ने के संकेत हैं. कार्यस्थल पर आपको सहयोग प्राप्त होगा.

कुंभ- जन्माष्टमी के दिन आप भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति में डूबे रहेंगे. उनकी कृपा से आपको लंब समय से चली आ रही कुछ समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. नई प्रॉपर्टी और गाड़ी से जुड़े डील फाइनल कर सकते हैं. इस राशि के लोग आर्थिक लाभ के लिए नई योजनाएं बनाने में सफल रहेंगे.

मीन- भगवान श्रीकृष्ण के आशीर्वाद से आपके अंदर ऊर्जा का संचार होगा. आप शत्रुओं पर विजय प्राप्त कर सकते हैं. इस दिन किया गया आपका हर कार्य सफल होगा. किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए जन्माष्टमी का दिन आपके लिए शुभ है. इस दिन आप बहुत सकारात्मक और ऊर्जावान महसूस करेंगे. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

From Around the web