Rashifal: अक्टूबर में बढ़ेगी इन 5 राशियों की कमाई, पूरे होंगे सपने

rashifal, 3 अक्‍टूबर को मंगल तुला राशि में गोचर करेंगे और इसी के साथ मंगल और यहां पहले से विराजमान केतु के बीच युति संबंध बनाएंगे। मंगल और केतु दोनों को ही उग्र ऊर्जा का कारक माना जाता है। इन दोनों का संबंध बनने पर लोग अपनी ऊर्जा का प्रयोग नौकरी और कारोबार में जोखिम उठाने में कर सकते हैं। आइए देखते हैं कौन सी हैं ये 5 राशियां।
 
rashifal

 नई दिल्ली, 27 September 2023, 3 अक्‍टूबर को मंगल तुला राशि में गोचर करेंगे और इसी के साथ मंगल और यहां पहले से विराजमान केतु के बीच युति संबंध बनाएंगे। मंगल और केतु दोनों को ही उग्र ऊर्जा का कारक माना जाता है। इन दोनों का संबंध बनने पर लोग अपनी ऊर्जा का प्रयोग नौकरी और कारोबार में जोखिम उठाने में कर सकते हैं। आइए देखते हैं कौन सी हैं ये 5 राशियां।

 सिंह राशि 


सिंह राशि वालों के तीसरे भाव में मंगल और केतु का युति संबंध बनने जा रहा है। इस युति के शुभ प्रभाव से इस राशि के लोगों के अंदर बड़े फैसले लेने का साहस पैदा होगा और ये फैसले उनके लिए लाभपूर्ण भी साबित होंगे। आपने पहले जो निवेश किए थे उनसे अब बेहतर रिटर्न मिलने का वक्‍त आ गया है। जिन लोगों का कारोबार विदेश तक फैला हुआ है उनके लिए यह युति संबंध मुनाफा दिलवाने वाला साबित होगा। आपके कम्‍युनिकेशन स्किल में सुधार होगा और करियर में आपको शानदार मौके मिल सकते हैं। आपके रोजाना की इनकम भी बढ़ेगी।

कन्‍या राशि


कन्‍या राशि के लोगों को मंगल और केतु की इस युति से अप्रत्‍याशित लाभ होने की उम्‍मीद है। धन और वित्‍तीय मामलों में सुधार होगा और आपकी योजनाएं सफल होंगी। आपको ग्रहों की शुभ दृष्टि से वित्‍तीय योजनाओं में लाभ होगा और आप बेतहाशा धन दौलत के मालिक बनेंगे। जो लोग मीडिया और अन्‍य क्रिएटिव प्रफेशन से जुड़े हैं उनके लिए यह गोचर बेहतरीन परिणाम देने वाला साबित होगा।

धनु राशि 


मंगल-केतु की युति से धनु राशि के लोगों को बड़ा आर्थिक लाभ होने की उम्‍मीद है। आपको विदेश से धन लाभ हो सकता है और शेयर बाजार से जुडे़ मामलों में सफलता मिलेगी। आप धन का निवेश बेहतर जगहों पर कर पाएंगे। भौतिक सुविधाओं को प्राप्‍त करने के लिए आपकी इच्‍छाएं बढ़ेंगी। परिवार में बड़े भाई, चाचा और पुरुष मित्रों से भी आपको सहयोग प्राप्‍त होगा। आप धन की बचत करने में भी सफल होंगे। परिवार के प्रति आपका रवैया काफी सकारात्‍मक रहेगा। आपको मधुर वाणी आपको लाभ पहुंचाएगी और आप यदि व्‍यापारी हैं तो आपको कोई बड़ा टेंडर या फिर ऑर्डर हासिल हो सकता है। अगर आप एक छात्र हैं और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आपको सफलता मिलने के चांस अधिक हैं। किसी कानूनी मुकदमे का फैसला आपके पक्ष में आने की संभावना है।

मकर राशि


मकर राशि वालों के 10वें भाव में मंगल और केतु की युति बनने जा रही है। इस संयोग के बनने से आपके करियर के लिए नए रास्‍ते खुल सकते हैं। अगर आप नौकरी बदलने के बारे में काफी समय से विचार कर रहे थे तो आपको इस वक्‍त कई शानदार मौके मिल सकते हैं। जो कि आपके करियर में मनचाहा बदलाव लेकर आ सकते हैं। परिवार में पिता और पति का पूरा सहयोग आपको मिलेगा। जो लोग उद्योग जगत से जुड़े हैं उनके लिए कई आकर्षक डील और शानदार मौके इस वक्‍त उपलब्‍ध हो सकते हैं। आप इस वक्‍त कोई नई प्रॉपर्टी या फिर कोई नया वाहन खरीद सकते हैं। परिवार के लोगों के साथ आपके संबंध पहले से और बेहतर हो जाएंगे।

 कुंभ राशि 

कुंभ राशि वालों के लिए मंगल और केतु की यह युति बेहद शानदार परिणाम देने वाली मानी जा रही है। धार्मिक कार्यों के प्रति आपका झुकाव बढ़ेगा और ईश्‍वर की कृपा से आपके जीवन में सुख समृद्धि बढ़ेगी। उच्‍च शिक्षा प्राप्‍त कर रहे जातकों के लिए यह समय बहुत ही शानदार होगा। आपको मेहनत का फल सफलता के रूप में मिलेगा। कुछ छात्रों को नई शानदार नौकरी मिलने से उनका भविष्‍य शानदार होगा। हालांकि आपके खर्च में बेतहाशा वृद्धि हो सकती है, लेकिन उसके साथ ही आपकी आय भी काफी बढ़ेगी। कहीं विदेश यात्रा पर जाने का मौका आपको मिल सकता है। आपके पेशेवर जीवन में होने वाले बदलाव आपके फेवर में रहेंगे। परिवार के लोगों के साथ आपके संबंध पहले से अधिक मजबूत होंगे।

Rashifal: इस सप्ताह तुला और कुंभ राशि के लोगों को होगी धन लक्ष्‍मी की प्राप्ति, जानें अपना राशिफल

From Around the web