Rashifal : इन राशियों का दिपावली तक समय सोने पर सुहागा, हर तरफ से मिलेगी खुशखबरी

Daily Rashifal :  शुक्र पर राहु की दृष्टि भी पड़ेगी परिणाम स्वरूप इस परिवर्तन के साथ थोड़ा नकारात्मक प्रभाव भी दिखाई देगा। विशेष कर महिलाओं के क्षेत्र में और कला क्षेत्र से संबंधित कुछ नकारात्मक स्थिति भी उत्पन्न हो सकती है। महिलाओं के स्वास्थ्य एवं शारीरिक शोषण के दृष्टिकोण से नकारात्मकता भी आ सकती है। फिल्म एवं कला क्षेत्र के किसी व्यक्तित्व की क्षति भी हो सकती है। शुक्र सिंह राशि में 2 नवंबर तक रहकर अपना प्रभाव स्थापित करेंगे।

 
Rashifal

 शुक्र पर राहु की दृष्टि भी पड़ेगी परिणाम स्वरूप इस परिवर्तन के साथ थोड़ा नकारात्मक प्रभाव भी दिखाई देगा। विशेष कर महिलाओं के क्षेत्र में और कला क्षेत्र से संबंधित कुछ नकारात्मक स्थिति भी उत्पन्न हो सकती है। महिलाओं के स्वास्थ्य एवं शारीरिक शोषण के दृष्टिकोण से नकारात्मकता भी आ सकती है। फिल्म एवं कला क्षेत्र के किसी व्यक्तित्व की क्षति भी हो सकती है। शुक्र सिंह राशि में 2 नवंबर तक रहकर अपना प्रभाव स्थापित करेंगे।

 मेष - बौद्धिक क्षमता के आधार पर घर में नए कार्य की संभावना। आय एवं लाभ के साधनों में प्रगति जीवन साथी के सुख में वृद्धि। प्रेम संबंधों में सुधार। साझेदारी के कार्यों से लाभ की स्थिति। वाणी व्यवसाय से जुड़े लोगों को लाभ।

वृष - गृह ,वाहन तथा सुख के संसाधनों में वृद्धि। कलात्मकता में वृद्धि । मानसिक चिंतन में वृद्धि। माता के स्वास्थ्य में सुधार । सामाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि । बुद्धि का सार्थक प्रयोग होगा। जमीन जायदाद से लाभ की संभावना।

मिथुन - भाई, बंधुओं, मित्रों के सहयोग, सानिध्य में वृद्धि । आंतरिक डर में वृद्धि । कार्यों में भाग्य का साथ प्राप्त होगा । अध्ययन अध्यापन से जुड़े लोगों को लाभ होगा । सामाजिक प्रतिष्ठा के लिए खर्च में वृद्धि की संभावना बनेगी।


कर्क - पारिवारिक कार्यों में वृद्धि होगी। वाणी व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ होगा । गृह एवं वाहन सुख में वृद्धि होगी । आय एवं लाभ के कार्यों में सकारात्मक प्रगति होगा । पेट तथा पेशाब संबंधित समस्या तनाव दे सकता है।

सिंह - कार्यस्थल पर सकारात्मक पर्वत प्रगति होगा ।मानसिक चिंतन में वृद्धि होगी । कलात्मक कार्यों में प्रगति होगा । मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। सामाजिक कार्यों में संलिप्तता होगी । दांपत्य जीवन में सुधार तथा प्रेम संबंधों में प्रगति होगा।

कन्या - भोग विलासिता के खर्च में वृद्धि होगा। अति घनिष्ठ लोगों से तनाव की संभावना बढ़ेगी। दूरस्थ यात्रा का संयोग बनेगा। धन संबंधित कार्यों में सुधार होगा। कार्यों में भाग्य का साथ प्राप्त होगा। पिता के स्वास्थ्य एवं घरेलू कार्यों पर खर्च बढ़ेगा।


तुला - लाभ तथा आय के साधनों में प्रगति। मनोबल में वृद्धि की संभावना। व्यापारिक विस्तार में वृद्धि होगा। अध्ययन अध्यापन में प्रगति की स्थिति होगी। पैतृक संपत्ति का लाभ होगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त होगा।

वृश्चिक रू- सुख के संसाधनों में वृद्धि। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा पर धन खर्च होगा। जीवन साथी का सहयोग सानिध्य प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों में प्रगति होगी। व्यापारिक एवं साझेदारीक गतिविधियों में सुधार होगा। 

धनु - कार्यों में भाग्य का साथ प्राप्त होगा । आंतरिक डर में वृद्धि होगी। अति घनिष्ठ लोगों के कारण तनाव हो सकता है। आय एवं लाभ के कारकों में वृद्धि होगी। पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा । पिता के सहयोग सानिध्य में वृद्धि होगी। भोग विलास पर खर्च होगा।


मकर -  पारिवारिक कार्यों को लेकर मन प्रसन्न रहेगा ।वाणी में सुधार होगा। परिश्रम में अवरोध की स्थिति उत्पन्न होगी। संतान पक्ष पर खर्च होगा अथवा थोड़ी चिंता बढ़ेगी। आलस्य में वृद्धि होगा । यात्रा के खर्चे में वृद्धि होगा। अध्ययन अध्यापन में अवरोध होगा।

कुम्भ - सुख के संसाधनों में तथा जमीन जायदाद से संबंधित कार्यों में सकारात्मक प्रगति होगा। साझेदारी के कार्यों में सकारात्मक प्रगति होगा । दांपत्य जीवन में सुधार होगा। प्रेम संबंधों की शुरुआत की संभावना बनेगी। मानसिक प्रसन्नता में वृद्धि होगा।

मीन - भाई, बहनों तथा मित्रों को लेकर तनाव बढ़ेगा।अति घनिष्ठ लोगों से कष्ट की संभावना बनेगी। भोग विलासिता पर खर्च बढ़ेगा । स्किन एलर्जी की समस्या में वृद्धि होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में सामान्य अवरोध की संभावना बनेगी।

From Around the web